ट्रिपल मर्डर केस: व्‍यवसायी ने पत्नी व बेटी की हत्या कर खुद को मारी गोली

Triple murder case in Patna

हरिओम कुमार (पटना)। बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की सुबह ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक घर से तीन लोगों के खून से लथपथ शव बरामद किए गए। बताया जाता है कि पटना के एक बड़े व्‍यवसायी ने पहले पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पत्नी और बेटी की हत्या के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना में जिंदा बच गए एक बच्चे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए नगर के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण फिलहाल अज्ञात हैं।

विदित हो कि मृतक व्‍यवसायी निशांत ने हाल ही में पटना के खेतान मार्केट में रिटेल टेक्सटाइल दुकान की लॉन्चिंग की थी। लॉन्चिंग में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल आई थीं। इस परिवार का कपड़ा के साथ-साथ ज्वेलरी का भी व्यवसाय है। उनके नाम से पटना में कई दुकान और व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स हैं।

यह भी पढ़ें -   बिहार में कोरोना का कहर- पटना में तीसरे स्टेज पर कोरोना, प्रशासन सतर्क

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में निशांत (37) पत्नी अल्का सर्राफ (35) और दो बच्चों अनन्या (9) व इशान (4) के साथ रहते थे। निशांत पटना के एक बड़े व्‍यवसायी थे। राजधानी के खेतान मार्केट में उनकी कपड़े की दुकान है।

बताया जाता है कि बीती रात परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए। सुबह जब काफी देर तक कोई नहीं उठा तो पड़ोस के लोगों को शक हुआ। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बेड रूम में निशांत, उनकी पत्नी और बेटी के शव पड़े थे।

घटनास्‍थल पर निशांत की नाक और मुंह से खून निकल रहा था। पत्नी और बेटी के शव भी खून से लथपथ थे। वहीं चार साल का छोटा बेटा इशान तड़प रहा था, जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   दिल्ली में पेट्रोल का ताजा भाव बढ़ा, जानिए अन्य महानगरों की कीमतें

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। डीआइजी, एसएसपी, डीएसपी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। जोनल आइजी सुनील कुमार के मुताबिक, मौके से निशांत का लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने घटना की जिम्मेदारी ली है। घटनास्‍थल से बरामद तीन खाली खोखे व पिस्टल बैलेस्टिक जांच के लिए भेजे गए हैं।

सुबह आठ बजे पूरे परिवार ने साथ में किया था नाश्ता

व्यवसायी निशांत के यहां दूध देने वाले राजू राय की मानें तो घटना पेचीदा हो जाती है। राजू के मुताबिक, जब वो सुबह घर पर दूध देने गया तो निशांत उनकी पत्नी और दोनों बच्चे डायनिंग टेबल पर बैठकर नाश्ता कर रहे थे। सभी खुश दिखाई पड़ रहे थे। करीब बीस साल से व्यवसायी के साथ काम कर रहे गार्ड रामेश्वर घटना सुबह करीब नौ बजे की है।

यह भी पढ़ें -   राहुल-प्रियंका की रैली, देशद्रोह का मुकदमा, शाहीन बाग में फायरिंग सबकुछ पढ़िए

उसके मुताबिक निशांत के बड़े भाई विक्की को पत्नी ने आवाज लगाई थी। उसने कहा था जल्दी ऊपर आ जाओ, लगता है गैस सिलेंडर फट गया है। जब विक्की तीसरी मंजिल पर पहुंचा तो माजरा कुछ और था। पुलिस का कहना है कि इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि निशांत की मंशा के बारे में परिजनों को भी पता नहीं था।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।