दिल्ली चुनाव: बादली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने किया नामांकन

दिल्ली चुनाव

दिल्ली के बादली विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने किया नामांकन। वीडियो देखने के लिए क्लिक करें।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। सभी बड़ी पार्टियां विधानसभा चुनाव पर अपनी निगाहें टिकाई हुईं हैं। चुनावी मौसम में कौन किसको पटखनी देगा, इसी पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। किसी सीट पर कांग्रेस का बोलबाला है तो किसी पर भारतीय जनता पार्टी का, तो कही पर सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी का।

दिल्ली चुनाव
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

फिलहाल दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए प्रत्याशियों का नामाकंन चल रहा है। देश की कद्दावर और राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी कमर कस ली है। कांग्रेस ने इस चुनाव में कई पुराने चेहरों पर भरोसा दिखाया है। पार्टी ने कई पुराने प्रत्याशइयों को फिर से मैदान में उतारा है। उन्हें फिर से प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें -   पत्थबाजों को सेना प्रमुख का सख्त संदेश, पत्थर के बदले मिलेगी गोली
दिल्ली चुनाव
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020
दिल्ली चुनाव 2020 : बादली सीट से देवेंद्र यादव ने किया नामांकन

दिल्ली के बादली विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने मंगलवार 21 जनवरी को अपना नामांकन किया। नामांकन के मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भारी भीड़ जुटी। नामांकन में खास बात यह रही कि कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के समर्थन में वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियन विजेंद्र सिंह भी नामांकन के दौरान पदयात्रा में शामिल हुए।

दिल्ली चुनाव
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

पदयात्रा में कांग्रेस के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया और देवेंद्र यादव पर अपना भरोसा जताया। बादली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने पदयात्रा में शामिल कार्यकर्ताओं और जनता का धन्यवाद करते हुए भरोसा दिलाया कि वो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और पहले विधायक के रहते जितने काम हुए उनसे ज्यादा काम बादली की जनता और बादली विधानसभा क्षेत्र के लिए करेंगे।

यह भी पढ़ें -   मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से हटाए गए, आदेश गुप्ता को मिली कमान

कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव को को उनके काम और उनकी लोकप्रियता के बिनाह पर पार्टी ने टिकट दिया है। यादव पहले भी दो बार बादली विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। अब देखना यह है कि पिछली बार चली अरविंद केजरीवाल लहर को इस बार कांग्रेस या यूं कहें कि बादली में देवेंद्र यादव कैसे पछाड़ते हैं। बता दें कि बादली में आम आदमी पार्टी से अजेश यादव मैदान में हैं जो बादली के वर्तमान विधायक भी हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।