इस दिग्गज नेता ने छोड़ा राजद का साथ, हुए जदयू में शामिल

RJD leader join JDU

पटना। हाल में हुए चुनाव हार का सामना करने के बाद से ही राजद में अंतोष भी भावना आने लगी है। राष्ट्रीय जनता दल के कई नेताओं और विधायकों में असंतोष का माहौल है। अब धीरे-धीरे राजद नेता पार्टी को छोड़ कर जदयू में शामिल होने लगे हैं। रविवार को राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थाम लिया।

मोहम्मद अली अशरफ़ लोकसभा चुनाव में दरभंगा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। उन्होंने उसी समय राजद में विद्रोह का बिगुल फूंक दिया था। उस समय अली अशरफ़ ने राजद और उनके सहयोगी नेताओं का विरोध किया था। दरअसल राजद नेताओं में यह असंतोष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव को लेकर है।

यह भी पढ़ें -   बिहार: एनडीए से अलग हो सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!

कई विधायक और नेता तेजस्वी यादव की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। बताया जा रहा है कि फातमी के बाद अब उनके बेटे फ़राज फातमी का भी जदयू में शामिल होना तय माना जा रहा है। जदयू में शामिल होने वाले फ़ातमी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की।

अली अशरफ़ ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कामों मे खासकर सड़क, बिजली और हर घर में नल को लेकर जो काम किया है वह सराहनीय है। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले में एक-एक कर सभी राजद नेता जदयू का दामन थाम सकते हैं।

यह भी पढ़ें -   महाराष्ट्र में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 15 कमांडो शहीद

अवश्य पढ़ें-

35A पर महबूबा ने दिखाए सख्त तेवर, कहा-छेड़छाड़ बारूद को हाथ लगाने के बराबर

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

No votes so far! Be the first to rate this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *