टेलीकॉम की यह कंपनी मात्र 20 रूपये में दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

टेलीकॉम

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल वैसे तो अपने यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध करा रही है। लेकिन कंपनी का एक प्लान ऐसा भी है जो बेहद कम कीमत में आता है और उसके साथ फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। कंपनी 19 रुपये के प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा दे रही है। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है। इतना ही नहीं कॉलिंग की सुविधा के साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 200 एमबी डाटा भी दिया जा रहा है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

कोरोना वायरस के चलते दोशभर में लॉकडाउन है। इस कारण सभी को घर पर रहना पड़ रहा है। कई लोग अपने परिवार से दूर हैं। ऐसे में वो लोग आपस में सिर्फ वॉयस या वीडियो कॉलिंग के माध्यम से ही अपनों के करीब हैं। हालांकि, इन दिनों हर कोई महंगा रिचार्ज नहीं कराना पंसद करता है। ऐसे में यूजर्स कम कीमत वाले रिचार्ज ढूंढते हैं। अगर आप भी ऐसे रिचार्ज की तलाश में हैं, जो कम कीमत में भी आता है तो यह प्लान बेस्ट हो सकता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत डाटा भी दिया जा रहा है।

वोडाफोन भी दे रही है ऑफर

वहीं बात वोडाफोन की करें तो टेलीकॉम की दुनिया की ये कपंनी भी 19 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में भी वोडाफोन यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर ट्रूली अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा दे रही है। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है। सिर्फ कॉलिंग की सुविधा ही नहीं बल्कि इस प्लान में भी कपंनी यूजर्स को 200 एमबी डाटा फ्री दे रही है।

कोरोना लॉकडाउन को देखते हुए जियो ने भी अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। जियो ने अपने वर्तमान प्लान में वैद्दता को बढ़ा दिया है। अब सभी ग्राहकों को 3 मई तक की इनकमिंग की सुविधा मिलता रहेगा। हालांकि जियो ने इसमें कॉलिंग और डाटा को नहीं जोड़ा है। इसके लिए ग्राहकों को अलग से रिचार्ज कराना पड़ेगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now