पैसे गिरने का मतलब है कि आने वाला समय आपके लिए शुभ हो सकता है

पैसे गिरने का मतलब

अक्सर जेब से पैसे गिरने पर हमलोग दुखी हो जाते हैं। पैसे गिरने का मतलब हमलोग हमेशा अपशकुन से जोड़ लेते हैं। लेकिन वास्तुशास्त्र में जेब से पैसे गिरने का मतलब कुछ और ही कहता है। कई बार लोगों जब घूमने निकलते हैं तो बस या ट्रेन में जाते समय पैसे गिर जाते हैं। कई बार बाजार में कुछ खरीदते है और पैसे देते समय जेब से पैसे गिर जाते हैं। लोग इस तरह की घटना से चिंतित हो जाते हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

हमारी जिंदगी में कई ऐसी घटनाएँ होती हैं जोकि भविष्य से जुड़ी हुई होती है। वास्तुशास्त्र के अनुसार जेब से पैसे गिरने का कई संकेत हो सकते हैं। यह किसी शुभ घटना के होने का संकेत भी हो सकता है। इसलिए व्यक्ति को ज्यादा घबराना नहीं चाहिए।

आइए जानते हैं कि पैसे गिरने का क्या मतलब होता है? इसका क्या महत्व है?

वास्तुशास्त्र के अनुसार, यदि आप किसी काम से बाहर जा रहे हैं और अचानक ही घर से निकलते वक्त पैसे गिरते हैं तो इसका मतलब होता है कि आपका काम सफल होगा। आप जिस काम से घर से बाहर जा रहे थे, वह कार्य सिद्ध होगा। मतलब काम में सफलता मिलेगी।

अगर आप किसी काम से बाहर जा रहे हैं और जाते समय किसी को पैसे दे रहे हैं और वह अचानक हाथ से गिर जाता है, तो यह अत्यंत ही शुभ माना जाता है। इस तरह से पैसे गिरने का मतलब होता है कि आपके घर में घन को बढ़ोतरी होने वाली है।

कई बार ऐसा होता है कि हम कहीं बाहर जाते समय अपने कपड़े बदलते हैं। अचानक कपड़े उतारते वक्त आपकी जेब से पैसे गिर जाते हैं। ऐसा सबसे साथ कभी न कभी जरूर होता है। इससे घबराने की जरूरत नहीं। इसका मतलब होता है कि आने वाले समय में आप अपने व्यवसाय में बहुत तरक्की करने वाले हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now