मनोज तिवारी ने की हैं दो शादियां, पहली पत्नी थी रानी, जानिए दूसरी पत्नी के बारे में

मनोज तिवारी पत्नी सुरभि

भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को हाल ही में बेटी हुई है। मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी (Surabhi Tiwari) ने बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी (Rani Tiwari) से उनका 8 साल पहले तालाक हो गया था। पहली पत्नी रानी तिवारी से भी उनको एक बेटी हुई थी। बड़ी बेटी का नाम जिया है। जिया अपनी मां रानी तिवारी के साथ मुंबई में ही रहती है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अभिनेता मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी (Surabhi Tiwari) से लॉकडाउन में शादी की थी। अप्रैल महीने में मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी (Surabhi Tiwari) से शादी की थी। मनोज तिवारी दोबारा शादी के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन बेटी जिया के जिद के कारण उन्होंने दूसरी शादी की। मनोज तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनका पहली पत्नी रानी तिवारी (Rani Tiwari) के साथ रिश्ता खत्म हुए 10 साल हो चुका है।

यह भी पढ़ें -   सुशांत सिंह राजपूत मरणोपरांत होंगे सम्मानित, नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है
मनोज तिवारी अपनी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी के साथ

मनोज तिवारी ने कहा कि जिया और उनकी माँ रानी मुंबई में रहती है। वो उन दोनों के साथ संपर्क में रहते हैं। मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी (Surabhi Tiwari) के बारे में बताते हुए कहा कि सुरभि उनका प्रशासनिक काम देखती थीं। वह एक गायिका भी हैं। उन्होंने मनोज तिवारी के साथ एक संगीत वीडियो में भी काम किया है।

मनोज तिवारी ने अपनी पहली पत्नी रानी तिवारी के साथ रिश्तों पर बोलते हुए कहा कि अब उनके बीच कोई कड़वाहट नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत तनाव में था जब 2010 में रानी के आग्रह पर अलग हो गया था। तब जिंदगी कुछ अजीब सी हो गई थी।

यह भी पढ़ें -   Manoj Tiwari Wife Name and Photo: मनोज तिवारी की पत्नी का नाम और फोटो
मनोज तिवारी और रानी तिवारी (पहली पत्नी)

बता दें कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का एक जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने भोजपुरी को फिर से जिंदा किया। मनोज तिवारी के साथ-साथ रवि किशन, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह जैसे कलाकारों ने भोजपुरी को नया जीवन देने का काम किया। इसके अलावा अभिनेत्रियों में चर्चित भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, अंतरा सिंह मोनालिसा, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह ने भी भोजपुरी सिनेमा में अपना बेस्ट योगदान दिया है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।