Anjali Arora MMS लीक होने के बाद फिर नया वीडियो Viral, मची खलबली!

Anjali Arora MMS

Anjali Arora MMS Video Viral होने के बाद फिर से एक नया वीडियो अंजलि का वायरल हो गया है। बता दें कि कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित हैं। बीते दिनों एक एमएमएस वायरल हो गया था जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि एमएमएस वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है।

हालांकि एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि ने सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो फेक है। इस वीडियो में वो नहीं है। इस वीडियो का इस्तेमाल उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। इस बीच अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो (Anjali Arora MMS Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें -   अभिनेत्री ममता कुलकर्णी बर्थडे स्पेशल: क्या हुआ था 20 साल पहले अभिनेत्री के साथ?

बता दें कि अंजलि अरोड़ा एक टिकटॉक स्टार रह चुकी हैं। हालांकि भारत में अब टिकटॉक बैन है। लेकिन उन्हें शुरुआती पॉपुलरिटी टिकटॉक से ही मिली थी। अब वह इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती हैं। धीरे-धीरे अंजलि इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हो गई और अब उनके लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है।

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर रील्स के अलावा अपनी फोटो, वीडियो डालती हैं। अंजलि कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आ चुकी हैं। वह इस शो की रनरअप रह चुकी हैं। इस बीच अंजलि अरोड़ा का एक नया वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें -   क्यों है किंग खान शाहरूख का मन्नत खास?

अंजलि ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वह सैयां दिल में आना रे गाने पर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके डांस को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। वीडियो को अबतक लाखों लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है।

बता दें कि अपने डांस की वजह से लोकप्रिय हुई अंजलि अरोड़ा का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। उनकी फैन फॉलोईंग इतनी ज्यादा है कि मिनटों में वीडियो को हजारों लोगों द्वारा देखा जाता है।

यह भी पढ़ें -   Anjali Arora MMS Video Leaked: फिर वायरल हुआ अंजलि का वीडियो

बीते दिनों अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) वायरल हो गया था। हालांकि इस वीडियो को लेकर अंजलि ने साफ कहा कि यह वीडियो उनका नहीं है। उन्हें बदनाम करने के लिए उनके चेहरे और नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।