Anjali Arora MMS Video Leaked: फिर वायरल हुआ अंजलि का वीडियो

Anjali Arora MMS Video Viral

Anjali Arora MMS Video Leaked on Social Media – सोशल मीडिया से पॉपुलर हुई अंजलि अरोड़ा ने टीवी का सफर तय कर लिया है। इस बीच अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) इन दिनों वायरल हो रहा है। बता दें कि अंजलि किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

आए दिन अंजलि अरोड़ा का डांस वीडियो (Anjali Arora Video) और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फिलहाल जो कुछ भी हुआ है उससे अंजलि बिलकुल खुश नहीं हैं। वीडियो वायरल (Anjali Arora MMS Video) होने के बाद अंजलि ने इंटरव्यू के वक्त रोने लगी।

यह भी पढ़ें -   रणबीर और रितिक इस कदर फिदा हैं कटरीना कैफ के हुनर पर

अंजलि अरोड़ा के नाम से एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया। जिसके बाद से ही अंजलि को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि एक्ट्रेस इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह इस वीडियो (Anjali MMS Video) में नहीं है। उन्होंने कहा कि फिर भी पता नहीं क्यों लोग इस वीडियो को फैला रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने इस वायरल वीडियो (Anjali Arora Viral MMS Video) पर खुलकर बात की और कहा कि मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम और फोटो लगातार पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने ही तो मुझे बनाया है। मेरा परिवार भी सारे वीडियो देखते हैं।

यह भी पढ़ें -   सौरभ गांगुली की बायोपिक में क्या दिखेंगे रितिक रोशन?

अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि जिसमें मैं हूं ही नहीं, उसे लोग इतना क्यों फैला रहे हैं। कई साइटों पर लिखा जा रहा है कि यह अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) है। उन्होंने कहा कि मतलब आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरह से मत करो।

उन्होंने कहा कि यह सब जो वायरल हो रहा है। मेरे मम्मी- पापा ने तभी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। उन्होंने कहा कि मैंने आप लोगों को क्या बिगाड़ा है। इस तरह का काम करने से पहले लोग सोचते तक नहीं हैं। यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor Photos: Sonam Kapoor की इन तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

यह भी पढ़ें -   म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान नहीं रहे, पूरा बॉलीवुड सदमे में

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।