Sonam Kapoor Photos: Sonam Kapoor की इन तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

Sonam Kapoor Photos

Sonam Kapoor Photos: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में सोनम कपूर को कौन नहीं जानता है। कई हिट फिल्मों में सोनम कपूर ने काम किया है। उनकी प्रसिद्ध फिल्मों में निरजा जैसी फिल्में हैं। इन दिनों सोनम कपूर की फोटो (Sonam Kapoor Photos) ने उनके चाहने वालों के दिल में खलबली मचा दी है। सोनम कपूर की तस्वीरों (Sonam Kapoor Photos) को देखकर फैंस का दिल लुट गया है।

Sonam Kapoor Photos
Sonam Kapoor Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Bollywood Actress Sonam Kapoor) का ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है। इसी ड्रेसिंग सेंस के चलते उन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) की फैशनिस्टा कहा जाता है।

यह भी पढ़ें -   जैकलीन फर्नांडीज ने रखा हॉलीवुड में कदम, आगामी फिल्म का पोस्टर किया साझा

हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों Sonam Kapoor Latest Photos) को शेयर किया है। इस नए फोटोशूट के बाद एक बार फिर से अभिनेत्री सोनम कपूर चर्चा में आ गई हैं। फोटो में सोनम कपूर काफी हॉट लग रही हैं।

Sonam Kapoor Photos
सोनम कपूर की फोटो

सोनम कपूर के इस हॉट अवतार को देखकर उनके फैंस हैरान हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री सोनम कपूर काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

सोनम कपूर की तस्वीर
सोनम कपूर एचडी फोटो

फोटोशूट में सोनम कपूर बेहतरीन अदाज में पोज दिया है। उनके पोज देने का अंदाज वाकई अलग है और यह आपके होश उड़ाने के लिए काफी है। फोटो में सोनम ने उजले कलर पर फूलों का प्रिंट से सजी हुई ड्रेस पहनी है।

यह भी पढ़ें -   Anupama Parameswaran photos : अभिनेत्री अनुपमा की सदाबहार तस्वीरें

तस्वीरों में सोनम कपूर लॉन्ग स्कर्ट पर मैचिंग शोल्डर टॉप पहना है। इसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके इन तस्वीरों को लगातार शेयर किया जा रहा है। शोल्डर लेस टॉप सोनम की खूबसूरती में और चार चांद लगा रही है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम कपूर ने सलमान खान जैसे बॉलीवुड के मेगास्टार के साथ काम किया है। शादी के बाद सोनम कपूर से सोनम कपूर अहुजा बन गई हैं।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।