Tamil Rockers Website Proxy link for Download Movies on Tamil Rockers

Tamil Rockers

Tamilrockers.com यह नाम तो आपने जरूर सुना होगा। Tamil Rockers इतना लोकप्रिय नाम है कि इससे हर कोई परिचित है। Tamil Rockers डॉट कॉम एक पायरेसी वेबसाइट है जो अवैध रूप से पायरेटेड नई-नई तमिल, तेलुगु, मलयालम, बॉलीवुड फिल्मों की पायरेसी करता है। Tamil Rockers Website पर लीक हुई फिल्मों को HD Quality में डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहती है।

तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers Website) मूल रूप से एक टोरेंट वेबसाइट है। यह वेबसाइट दक्षिण भारतीय फिल्म के दर्शकों के बीच बेहद ही पॉप्युलर है। यह मुख्य रूप से नई फिल्मों की पायरेसी करती है जहां से दक्षिण भारतीय फिल्में यहां तक बॉलीवुड की फिल्में भी मुफ्त में डाउनलोड किया किया जा सकता है।

Tamil Rockers Website पर भारत में बनने वाली विभिन्न लोकप्रिय तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अन्य भाषा की फिल्में वेबसाइट पर अपलोड होती रहती है। हालांकि भारत सरकार ने Tamil Rockers Website का पेज ब्लॉक कर दिया लेकिन फिर भी तमिल रॉकर्स को प्रॉक्सी सर्वर (Proxy Server) द्वारा आसानी से एक्सेस किया जाता है।

यह भी पढ़ें -   BJP सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी बने बेटी के पिता, शेयर की खुशखबरी

Tamil Rockers Website अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त और लोकप्रिय वेबसाइट पाइरेट बे से प्रेरित माना जाता है। पाइरेट बे पर लोग कोई भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं। भले ही वह फिल्म हॉलीवुड, बॉलीवुड या क्षेत्रीय सिनेमा की हो। अलग-अलग श्रोतों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, tamilrockers.com की स्थापना 2011 में तीन लोगों ने मिलकर की थी। हालांकि बाद में उन्हें 2018 में गिरफ्तार किया गया था।

Tamil Rockers Website की स्थापना भारत में हुई थी। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि वेबसाइट में दुनिया भर से कई योगदानकर्ता थे। स्थानीय थिएटर से मूवी प्रिंट रिकॉर्ड होने के बाद योगदानकर्ताओं द्वारा tamilrockers.com साइट पर फिल्में अपलोड की जाती हैं। एक सर्वे के मुताबिक, भारत में कुल आबादी का 18 फीसदी से ज्यादा की आबादी अवैध रूप से पाइरेटेड फिल्मों को देखने के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें -   Khesari lal yadav wife name: खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम क्या है?

इतनी बड़ी संख्या में पायरेसी वेबसाइटों के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करने वाली आबादी Tamil Rockers के लिए एक बड़ा बाजार साबित हुई। यह वेबसाइट फिल्मों को डाउनलोड करने की सुविधा के साथ-साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की सुविधा भी प्रदान करती है। वेबसाइट पर नई फिल्में रिलीज होने के कुछ दिनों के भीतर ही डाल दी जाती हैं। कई बार तो फिल्में लीक होकर इस वेबसाइट पर आ जाती है। ऐसी स्थिति में फिल्म मेकर्स को करोड़ों का नुकसान होता है।

बॉलीवुड, टॉलीवुड, भोजीवुड जैसे और क्षेत्रीय फिल्म निर्माताओं के लिए Tamil Rockers किसी आतंक से कम नहीं है। हालांकि भारत सरकार ने इस वेबसाइट के मेन यूआरएल को बैन कर दिया है। लेकिन केंद्र सरकार द्वारा वेबसाइट को प्रतिबंधित करने के बाद भी नए-नए वेब पता के जरिए वेबसाइट का संचालन जारी है।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी सिनेमा: आखिर किस बात पर आया खेसारी लाल यादव को इतना गुस्सा

जब तमिल रॉकर्स डॉट कॉम वेबसाइट बनी थी, तब शुरुआती दिनों में कुछ हिट फिल्मों को लीक किया गया था। इनमें सुपर 30, आर्टिकल 15, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, कबीर सिंह और एवेंजर्स: एंडगेम जैसी फिल्में शामिल थीं। एवेंजर्स: एंडगेम 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

इसी वर्ष 2021 में Tamil Rockers पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म द बिग बुल (The Big Bull) को भी लीक कर दिया गया था। इस फिल्म का निर्माण अभिनेता और निर्माता अजय देवगन ने किया था। बिग बुल तमिल रॉकर्स और अन्य टोरेंट साइटों पर लीक हो गई। इस बात को लेकर फिल्म निर्माता परेशान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *