Anjali Arora Hot Photo: अंजलि अरोड़ा का हॉट फोटो देखकर आपका दिल मचल जाएगा

Anjali Arora Saree Hot Photo

Anjali Arora Hot Photo: टिकटॉक स्टार रह चुकी अंजलि अरोड़ा का फोटो (Anjali Arora Hot Photo) अक्सर वायरल होता रहता है। वह देखने में काफी हॉट लगती हैं। बीते दिनों अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) भी वायरल हुआ था। हालांकि उन्होंने इस वीडियो का खंडन किया था।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Tiktok star Anjali Photo

अंजली अरोड़ा इतनी प्रसिद्ध क्यों है?

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया स्टार हैं। उन्होंने टिकटॉक से अपनी लोकप्रियता हासिल की। इंस्टाग्राम पर अंजलि के मिलियन में फोलोवर्स हैं। उनकी फोटो और वीडियो वायरल होती रहती है।

Hot Photo of Anjali

अंजलि अरोड़ा के कितने फॉलोअर्स हैं?

अंजलि की लोकप्रियता की बात करें तो उन्हें रियलिटी शो लॉक-अप से लोकप्रियता हासिल हुई। इंस्टाग्राम पर अंजलि 14 मिलियन लोग फॉलो करते हैं तो वहीं फेसबुक पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 16 लाख से अधिक है।

Hot Anjali Viral Photo


अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड कौन है?

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया बहुत ही फेमस है। इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि के बॉयफ्रेंड का नाम आकाश संसनवाल है। आकाश भी एक इंफ्लूएंसर हैं और पॉलिटिकल पार्टी से भी जुड़े हुए हैं।

Anjali Viral photo


अंजली अरोड़ा कितना कमाती है?

कमाई की बात करें तो कई रिपोर्टों से पता चला है कि अंजलि अरोड़ा की कुल संपत्ति लगभग 3 करोड़ रुपए है। उसकी मासिक आय 3 लाख रुपए है जो वह मुख्य तौर पर मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से कमाती हैं।

Anjali Photo in Ghaghra

पहाड़ों की वादियों में अंजलि अरोड़ा का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में अंजलि अरोड़ा काफी हॉट लग रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वह अपना फोटो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

Anjali Photo Viral
Anjali Hot Photo

अंजली अरोड़ा का कौन सा वीडियो वायरल हुआ?

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैयां नामक एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसको लेकर अंजलि काफी खुश थीं। उनके गाने सैयां को एक करोड़ व्यूज भी मिले हैं। इसमें अंजलि काफी खूबसूरत लग रही थी।

Anjali Arora Photo
Anjali Arora in Saree

साड़ी में अंजलि अरोड़ा काफी हॉट लग रही हैं। अंजलि के इस फोटो पर लोगों ने जमकर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि अंजलि का एक कथित एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो की वजह से उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी।

Anjali Arora Saree Hot Photo
Anjali Arora Saree Hot Photo

आपके लिए खास…

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now