ईपीएल में दिखा मैनचेस्टर सिटी का दम, वेस्ट हैम को 2-0 से दी मात

ईपीएल

मैनचेस्टर। यूईएफए द्वारा लगाए गए दो साल के बैन का मैनचस्टर सिटी पर किसी तरह का असर नहीं दिखा और टीम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में वेस्ट हैम युनाइटेड को 2-0 से हरा दिया।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बुधवार रात खेले गए मैच में मैनचेस्टर सिटी ने हर तरह के आंकड़ों पर अपनी पकड़ बनाए रखी। यह मैच पहले नौ फरवरी को खेला जाना था, लेकिन खराब मौसम के कारण स्थगित कर दिया गया था।

पेप गुआर्डियोला की टीम ने 78 प्रतिशत बॉल पजेशन अपने पास रखा। उसने कुल 20 प्रयास किए और सात शॉट्स टारगेट पर भी रहे। वहीं मेहमान टीम ने सिर्फ तीन प्रयास किए और उसका एक भी प्रयास टारगेट पर भी नहीं रह पाया।

यह भी पढ़ें -   न्यूजीलैंड टेस्ट में हार को लेकर लोग जैसा सोचते हैं वह वैसा नहीं सोचते- विराट कोहली

मैनचेस्टर सिटी के पास शुरुआती बढ़त लेने का मौका आया लेकिन गैब्रिएल जीसस ने वेस्ट हैम के कीपर लुकास फाबियानस्की के साथ वन ऑन वन के मौकों को गंवा दिया। हालांकि मेजबान टीम को बढ़त लेने में ज्यादा समय नहीं लगा। आधे घंटे का समय निकल जाने के बाद केविन डी ब्रूयन ने रोड्रिगो के लिए मौका बनाया और रोड्रिगो गोल करने में सफल रहे।

दूसरे हाफ में डी ब्रयून ने बर्नाडो सिल्वा के पास पर गोल करते हुए मेजबान टीम को 2-0 से आगे कर दिया। यह गोल 62वें मिनट में हुआ। यह गोल विजयी गोल साबित हुआ।

You May Like This!😊