दिल्ली में कूड़े का पहाड़ गिरा, 2 की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी

litter-fall-delhi-killed

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े के पहाड़ के अचानक ढहने से 2 लोगों की मौत हो गई है। यह इलाका दिल्ली और गाजियाबाद के बॉडर का इलाका है। यहां पर सड़क के समीप ही कूड़े का पहाड़ खड़ा है। यहां पर सड़क शाम और सुबह के वक्त काफी व्यस्त रहता है। जिस समय यह हादसा हुआ वहां पर एक स्कूटी सवार महिला गुजर रही थी। जो पास के ही नहर में बह गई है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

पढ़ें- फंस गए लालू यादव, पटना में आयोजित रैली पर आयकर विभाग ने दिया नोटिस

कूड़े का पहाड़

हादसा स्थल पर 6 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। वहां फंसे लोगों को कूड़े से बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भयानक था कि नहर के रास्ते जाने वाले बाइक, कार और जेसीबी मशीन के साथ कई महिला और लोग भी इस नहर में डूब गए। हादसे में नहर का जाली भी टूट गई है।

पढ़ें- Airtel और BSNL ला रहा है 5जी, जियो से निपटने की रणनीति

बता दें कि यह वही इलाका है जहां पूरी दिल्ली का कूड़ा लाकर डंप किया जाता है। जिस वजह से यहां पर कूड़ों का ढेर लगता जा रहा है। कहा जा रहा है कि बारिश की वजह से कूड़े के अंदर गैस बन रही था। जिस वजह से यह हादसा हुआ है। यहां पर इतना कूड़ा है कि यह एक पहाड़ का रूप ले चुका है। यह डंपिंग यॉर्ड 70 एकड़ इलाके में फैला है। यहां प्रतिदिन 600 से 650 ट्रक कूड़ा आता है।

यह भी पढ़ें:

आठ घंटे से ज्यादा नींद लेते हैं तो हो जाइए सावधान

ये है अमेरिका का एरिया 51, दफन हैं कई अनसुलझे राज !

ट्वीटर ने भी चला दिया राम रहीम गुरमित पर डंडा, अकाउंट सस्पेंड


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now