AI Technology के साथ ओप्पो A71 लॉन्च

AI Technology

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने अपनी A सीरीज में लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो A71 AI Technology based smartphone भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 9990 रुपये रखी गई है। यह फोन 3 जीबी रैम के साथ उपलब्ध है। ओप्पो (AI Technology based smartphone) ने यह फोन दो कलर वैरिएंट्स में लॉन्च किया है। यह फोन ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट्स से खरीदा जा सकता है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इस स्मार्टफोन की खूबियो की बात करें तो ओप्पो ए71 में 200 से अधिक फेशियल फीचर्स कैप्चर उपलब्ध है। फोन मेटल बॉडी से बना है। फोन में 3 जीबी रैम के साथ 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले लगा है। फोन क्वालकॉम प्रोसेसर पर चलता है जो स्नैपड्रैगन 450 ओक्टा कोर 1.8 गीगाहर्ट्ज से लैस है। इसमें एड्रेनो 506 जीपीयू मौजूद है।

यह भी पढ़ें -   Google 20th Birthday: इंटरनेट के इस बड़े खिलाड़ी के बारे में कितना जानते हैं आप?

कंपनी ने स्मार्टफोन में 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर चलता है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी लगी है जो इसे पावर देने का काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दो सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही यह स्मार्टफोन 4जी बैंड को स्पोर्ट करता है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।