BSNL का धमाका ऑफर, मात्र इतने में लीजिये फ्री कॉलिंग का मजा

नई दिल्ली। बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने यह प्लान पेश किया है। कंपनी के इस प्लान से ग्राहकों की चांदी हो गई है। बीएसएनएल के इस प्लान से सालभर तक पूरे महीने के लिए एक जीबी तक डाटा मिलेगा। इसके लिए यूजर को केवल 999 रुपये खर्च करने होंगे।

999 के प्लान में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स की सुविधा देगी। इसमें लोकल कॉल और एसटीडी कॉल दोनों शामिल है। हालांकि बीएसएनएल के 999 रुपये के प्लान में यूजर फ्री कॉलिंग की सुविधा का लाम केवल 181 दिनों तक ही ले सकते हैं। कंपनी ने यह प्लान प्रीपेड यूजर के लिए पेश किया है। हालांकि यह प्लान देश के उत्तर-पूर्वी राज्यों और जम्मू-कश्मीर में लागू नहीं होगा।

कंपनी के 999 रुपये के प्लान में दिल्ली और मुंबई के सर्कल में यह प्लान लागू नहीं होगा। क्योंकि कंपनी ने इस प्लान के दिल्ली और मुंबई सर्किल से बाहर रखा है। इन दोनों महानगरों में बीएसएनएल यूजर को प्रति कॉल 60 पैसे देने होंगे। कंपनी इस प्लान में डाटा के साथ-साथ मैसेज की सुविधा भी मुफ्त देगी।

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से जो प्लान ग्राहकों को मिलेगा उसमें यदि कोई ग्राहक एक जीबी की डाटा को एक दिन में ही खत्म कर लेता है तो बाद की स्पीड उस ग्राहक को 40 केबीपीएस की मिलेगी।

यह भी पढ़ें:

ये हैं बिहार के ऐसे नेता जिनकी राजनीति सबके समझ से परे है

उठाए थे मोदी की डिग्री पर सवाल, अब अदालत ने कर दिया वारंट जारी

गुजरात में 12 शेरों के बीच महिला ने दिया बच्चे को जन्म


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *