Kajal Raghwani Nirahua Romance Video: Kajal के साथ Nirahua ने खेत में किया जमकर रोमांस, Hot केमिस्ट्री से मचा बवाल

Kajal Raghwani Nirahua Romance

Kajal Raghwani Nirahua Romance Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को आप लोग तो बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन इन दिनों निरहुआ काजल राघवानी के साथ रोमांस कर रहे हैं। निरहुआ और काजल राघवानी के इस वीडियो (Kajal Raghwani Nirahua Romance Video) को अब तक लाखों लोगों ने देखा है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। काजल राघवानी का गाना ‘ हम हैं पिया जी के पत्र तिरियवा’ ने एक बार फिर से काजल राघवानी को सुर्खियों में ला दिया है। वैसे तो काजल राघवानी को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। वह भोजपुरी की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

काजल राघवानी के गानों को और उनके वीडियो (Kajal Raghwani Nirahua Romance Video) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर काजल राघवानी के करोड़ों फैन फॉलोइंग हैं। खुद काजल राघवानी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करती रहती हैं।

काजल राघवानी और निरहुआ का जो गाना इन दिनों वायरल हो रहा है वह गाना फिल्म पटना से पाकिस्तान का है। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अमरपाली दुबे और काजल राघवानी हैं। निरहुआ और काजल राघवानी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको अभी तक 67 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

इस गाने में निरहुआ और काजल राघवानी खेत में एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी के इस केमिस्ट्री के लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को निरहुआ और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और राजेश रजनीश ने इसे संगीत से सजाया है। यह भी पढ़ें- पवन सिंह और काजल राघवानी के इस वीडियो मचा दिया तहलका, काजल की दिखी पतली कमरिया

Kajal Raghwani Nirahua Romance Video

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now