Kajal Raghwani और Pradeep Pandey Chintu का यह Video आपका होश उड़ा देगा

Kajal Raghwani Chintu Video

Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Video: एक समय खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो अक्सर चर्चा का विषय बना रहता था। लेकिन इन दिनों काजल राघवानी का एक वीडियो (Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Video) वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नजर आ रही हैं। काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का यह रोमांटिक तड़का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इस गाने में प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके बोल हैं चुम्मा ले लेके। Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Video में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh और Khesari Lal का यह Video इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका

भोजपुरी गाना चुम्मा ले लेके के वीडियो को यूट्यूब पर इंटरटेन रंगीला चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को लाखों लोगों ने अब तक देखा है। गाने में दोनों ही एक्टर्स के शानदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है। प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी का इस रोमांटिक वीडियो में शादी के बाद पहली रात की झलक देखने को मिल रही है।

इस वीडियो में काजल और चिंटू जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं। दोनों के हॉट रोमांस ने दर्शकों के धड़कन को बढ़ा दिया है। बता दें कि यह गाना फिल्म ससुरा बड़ा सतावेला का है। इस फिल्म में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू मुख्य भूमिका में है। जब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था तभी से यह चर्चा में आ गया था।

यह भी पढ़ें -   Nirahua Romance Video Viral : निरहुआ और काजल का खुलेआम रोमांस करते हुए वीडियो वायरल

जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी तो दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। उसी का यह गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। खेसारी लाल यादव के साथ विवाद के बाद यह काजल राघवानी के लंबे समय बाद चिंटू के साथ फिल्म है। देखें- पवन सिंह और काजल राघवानी के इस वीडियो मचा दिया तहलका, काजल की दिखी पतली कमरिया

Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Video

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।