Kajal Raghwani Affairs: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी इन सुपरस्टार्स को कर चुकी हैं डेट

अभिनेत्री काजल राघवानी

Kajal Raghwani Affairs: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की एक झलक को देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं। अभिनेत्री काजल ने अपने छोटे से करियर में काफी नाम कमाया है। उनकी गिनती भोजपुरी सिनेमा के टॉप अभिनेत्रियों में होती है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेत्रियों में आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और काजल राघवानी का ही नाम सबसे ज्यादा आता है। जिस फिल्म में काजल राघवानी होती हैं उस फिल्म का हिट होना लगभग तय होता है। सोशल मीडिया पर काजल रघवानी के करोड़ों फैन फॉलोइंग हैं।

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्मों में काम करने की वजह से कई बार काजल राघवानी के अवशेष को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं। अपनी शादी की बात पर एक इंटरव्यू के दौरान काजलरगवानी ने कहा था कि मैं जहां भी जाती हूं मुझसे लोग यही पूछते हैं कि आप शादी कब कर रही हैं?

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने की आत्महत्या, मां ने कहा, बेटी की हत्या हुई है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री काजल राघवानी ने अब तक कई भोजपुरी सुपरस्टार्स को डेट किया है। हालांकि काजल राघवानी नहीं इस पर कभी भी खुलकर कुछ भी नहीं कहा है।

पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है नाम

अपने करियर के शुरुआती दिनों में काजल राघवानी ने सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ काम किया था। लेकिन कुछ अनुभव होने की वजह से दोनों सुपरस्टार के बीच झगड़ा होने की खबरें भी आई थी। हालांकि हाल ही में दोनों को एक स्टेज परफॉर्मेंस करते हुए देखा गया था जिसमें दोनों काफी खुश लग रहे थे। सोशल मीडिया पर काजल राघवानी और पवन सिंह का यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था।

Pawan Singh and Kajal Raghwani
Pawan Singh and Kajal Raghwani

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने काजल राघवानी से यह पूछना शुरू कर दिया था कि क्या आप दोनों के बीच की दूरियां मिट गई है? जानकारी के मुताबिक, दोनों सुपरस्टार एक समय में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर इस बात का जिक्र नहीं किया है।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh और Khesari Lal का यह Video इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका

खेसारी लाल यादव के साथ जुड़ा नाम

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ में काजल राघवानी का नाम जुड़ चुका है। बता दे कि काजल राघवानी ने सबसे ज्यादा फिल्में खेसारी लाल यादव के साथ ही किया है। काजल और खेसारी लाल के सबसे सुपरहिट फिल्म मेहंदी लगा के रखना है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतर प्रदर्शन किया था। फिर खबर आई थी कि इस फिल्म के सक्सेस के बाद दोनों स्टार एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani
Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani

हालांकि इन खबरों को दोनों सुपरस्टार सिर्फ अफवाह बता रहे थे। इसे दोनों महज एक दोस्ती का रिश्ता बता रहे थे। हालांकि फिर दोनों सुपरस्टार के बीच कुछ विवाद हुआ और अब दोनों एक दूसरे के साथ कम ही दिखाई पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें -   BJP सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी बने बेटी के पिता, शेयर की खुशखबरी

अफेयर्स को लेकर काजल राघवानी ने क्या कहा था?

जब उनके अफेयर्स को लेकर काजल राघवानी से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर आप किसी के साथ काम कर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनको डेट कर रहे हो। मुझको लेकर जो भी खबरें चल रही है मैं इनको डेट नहीं कर रही हूं। यह सब फेक न्यूज़ हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप ईमानदारी से काम करेंगे फिर भी कुछ लोग इसमें गलत ढूंढ ही लेते हैं।

उन्होंने कहा कि जब भी मैं इस बारे में खबरें देखती हूं या अपने बारे में पढ़ती हूं तो बड़ा दुख होता है। बता दें कि काजल राघवानी ने अब तक भोजपुरी सिनेमा में 23 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, चिंटू पांडे और दिनेश लाल यादव जैसे तमाम बड़े भोजपुरी सितारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।