Airtel के नए प्लान से Jio परेशान! मिलेगा इतना जीबी डाटा

jio-disturbed-by-airtels-new-plans-get-so-much-gb-data

नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने टेलिकॉम क्षेत्र में अपने प्लान से जियो के लिए मुश्किलें खरी कर दी है। एयरटेल ने नया प्लान जारी किया है जिसमें ग्राहकों को रोजाना 1.4 जीबी डाटा मिल रहा है। वहीं Jio ने अपने सफर के दो साल पूरे होने पर ग्राहकों को मुफ्त डाटा और कैशबैक देने का ऐलान किया है।

लेकिन अब एयरटेल ने भी ग्राहकों धमाकेदार ऑफर दिया है। अपने नए प्लान में Airtel ग्राहकों को रोज 1.4 जीबी डाटा देगी। यह 75 दिनों के लिए होगा। एयरटेल के इस प्लान की कीमत है 419 रुपए। इस पैक से रिचार्ज पर ग्राहकों को रोज 1.4 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा एयरटेल 399 और 448 रुपए का प्लान भी ग्राहकों के लिए पेश किया है।

यह भी पढ़ें -   जानिए Realme 2 Pro और Realme C1 की खूबियों और Specification के बारे में

399 रुपए के प्लान की वैलेडिटी 70 दिन है और 448 रुपए की पैक की वैलेडिटी 82 दिन है। एयरटेल के 419 रुपए वाले प्लान को ग्राहक एयरटेल के वेबसाइट और ऐप के जरिए खरीद सकते हैं। इस पैक की वैधता 75 दिन है। इस पैक में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल (लोकल+एसटीडी) मिलता है।

अनलिमिटेड प्लान में ग्राहकों को हर रोज 300 मिनट और प्रत्येक हफ्ते 1,000 मिनट मिलते हैं। इस रिचार्ज पैक में रोमिंग मुफ्त होगी और 100 SMS की सुविधा प्रतिदिन मिलेगी। यानि ग्राहकों इन सभी पैक में हर रोज 100 SMS करने की आजादी होगी। 419 रुपए वाले पैक में ग्राहकों को Airtel TV App का भी ऐक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें -   खुशखबरी: अब IRCTC एप से होगी फ्लाइट टिकट की बुकिंग

वहीं बात करें जियो की तो जियो की 349 रुपए के प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी 70 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 sms रोज मिलता है। साथ ही ग्राहकों को इस पैक में जियो ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस मिलता है। वहीं जियो के अभी मिल रहे प्लान में (300 या उससे अधिक के रिचार्ज पर) 50 रुपए का कैशबेक भी मिलेगा। यानि यदि कैशबैक को देखें तो पैक की वास्तविक कीम मात्र 249 रुपए होती है।

यह भी पढ़ें -   इजरायल की ये मशीनें, जिसका लोहा पूरी दुनिया मानती है

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *