फिल्पकार्ट सेल: हो जाइए तैयार, इलेक्ट्रॉनिक समानों पर भारी छूट के लिए

FILCART SAIL prepared heavy discounts electronic equities

पटना। By: मोज़म्मिल अहमद । हर ख़ास मौके पर फिल्पकार्ट, अमेज़ॉन और दूसरी कंपनियां सेल ऑर्गनाइज करती रहती हैं और कुछ-कुछ प्रोडक्ट पर छूट देती रहती हैं। अमेज़ॉन ने भी अभी हाल ही में सेल का ऐलान किया था। अब फिल्पकार्ट भी इस तरह का सेल आयोजित करने वाली है। फ्लिपकार्ट ने इस सेल को बिग फ़्रीडम सेल का नाम दिया है। फिल्पकार्ट का बिग फ़्रीडम सेल 9 अगस्त से शुरू होकर 11 अगस्त को बंद होगा। इस सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, कैमरा,टेलीविज़न, हेडफोन और अन्य प्रोडकटों पर छूट दी जा रही है।

Read Also: कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

इस सेल की एक और ख़ास बात ये है कि शाओमी का बहुचर्चित स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 कुछ हफ़्ते पहले ही लॉन्च हुआ है और काफ़ी पसंद भी किया जा रहा है। उसे पूरी सेल के दौरान यानी 72 घंटों तक उपलब्ध कराया जा रहा है। आप पूरी सेल के दौरान कभी भी इस फ़ोन को आर्डर कर सकते हैं। ऑनलाइन पेमेन्ट करने पे फ्लिपकार्ट अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है। एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से पेमेन्ट करने पर आपको यह छूट मिलेगा।

Read Also: व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए पेटीएम लाएगी मैसेजिंग सर्विस

इस सेल की कुछ ख़ास बातें:
* यह सेल 9 अगस्त से 11 अगस्त तक चलने वाली है।
* इस बार ये सेल बिग फ़्रीडम सेल के नाम से आ रहा है।
* इस सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप आदि पर मिलेगी छूट।
 
अब आइये कुछ स्मार्टफोन पे नज़र डालते हैं: अभी सारे प्रोडक्ट की जानकारी तो हम नहीं दे सकते पर कंपनी ने कुछ प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दी है जिसे हम आपसे शेयर कर रहे हैं-
गूगल पिक्सल जो अभी 67000 रुपये में बिक रहा है, सेल के दौरान आपको 48999 रुपये में मिलेगा। लेनोवो के6 पावर 9999 के बजाय 8999 में और लेनोवो के5 नोट 12999 की बजाय 12499 में मिलेगा। उसी प्रकार कंपनी मोटो जी5 को 15999 से घटाकर 12999 में और जी5 प्लस को 16999 की बजाय 14999 में उपलब्ध करा रही है। कंपनी आईफ़ोन 6 के 32 जीबी की क़ीमत में भी कुछ कमी कर सकती है। सबसे ख़ास बात यह है कि इस पूरे सेल के दौरान रेडमी नोट 4 को आप कभी भी आर्डर कर मंगा सकते हैं। साथ ही पुराने शाओमी डिवाइस को एक्सचेंज कर 1000 की छूट अलग से पा सकते हैं।
 
टैबलेट, लैपटॉप और टेलीविज़न:
कंपनी स्मार्टफोन के अलावा टैबलेट, लैपटॉप, और टेलीविज़न पर भी दिलचस्प ऑफऱ दे रही है। इंटेल कोर आई3 लैपटॉप की क़ीमत में भी कटौती हो सकती है। अभी सोनी 32 इंच एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी की क़ीमत 32990 रुपये है जोकि 27990 से 29990 हो सकती है। वहीं ओनिडा 43 इंच फुल एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी 33990 की जगह 29990 के आसपास रहने की उम्मीद है।
मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें
यह भी पढ़ें -   जल्द ही फेसबुक फ्री कर देगा अपनी ये सर्विस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *