राजधानी दिल्ली में केनरा बैंक द्वारा मेगा रिटेल महोत्सव का आयोजन किया गया

केनरा बैंक

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अंचल कार्यालय केनरा बैंक द्वारा शुकावार को मेगा रिटेल महोत्सव का आयोजन किया गया। सरोजनी हाऊस भगवान दास रोड़ पर आयोजित हुए इस कार्यक्रम का उद्घाटन बैंगलुरु कार्यालय के महा प्रंबधक रवि प्रकाश जायसवाल ने किया और आगे की योजनाओं पर बात की।

इस मौके पर महाप्रबंधक और दिल्ली अंचल प्रमुख शान्तनु कुमार मजुमदार सहित सभी क्षेत्रीय कार्यालय प्रमुख इत्यादि भी मेगा रिटेल महोत्सव में शामिल हुए। महोत्सव में आर.पी.जायसवाल ने ग्राहकों से सीधे बातचीत की और महोत्सव में लगी स्टॉलों का दौरा किया। इस अवसर पर एनसीआर के दस प्रमुख बिल्डरों और तीन गाड़ी डीलरों ने अपनी परियोजनाओं और उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई।

यह भी पढ़ें -   SBI ने बदल दिया कैश जमा करने का नियम, जानें नए नियम

केनरा बैंक द्वारा लगाए गए खुदरा, गोल्ड, डिजिटल बैंकिंग और संपत्तियों की ई-नीलामी के स्टॉल भी प्रतिभागियों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र रहे। एक दिन के इस आयोजन में लगभग 200 ग्राहक शामिल हुए।

इस मौके पर मजुमदार ने जानकारी देते हुए कहा कि बाकी बैंकों की तुलना में केनरा बैंक की ब्याज दर सबसे कम है। इस दौरान कुल ₹38 करोड़ का आवास और अन्य खुदरा ऋण ग्राहकों को दिया गया। उप महाप्रबंधक कल्याण मुखर्जी ने कहा कि बैंक द्वारा मार्केटिंग टीम में मज़बूती लाने और विभिन्न बिल्डरों/गाड़ी डीलरों के साथ टाईअप करने से दिल्ली क्षेत्र में खुदरा ऋण में अच्छी बढ़त हुई है।