फेसबुक से इतने नाराज हुए अमिताभ बच्चन कि लिख दिया ट्विटर पर ये

  • फेसबुक से परेशान होकर अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि अरे यार एफबी… तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में… डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी!!’ बता दें कि अभिताभ फेसबुक और ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से फेसबुक से नाराज चल रहे हैं। दरअसल अभिताभ बच्चन फेसबुक के सभी फीचर का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं। परेशान होकर बच्चन साहब ने ट्विटर पर अपनी भड़ास शायराना अंदाज में निकाल रहे हैं। इससे पहले भी अमिताभ ने फुसबुक को लेकर शिकायत की थी।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
यह भी पढ़ें -   Jiah Khan Death: अभिनेत्री जिया खान ने जिस डायरेक्टर की फिल्म देख ली थी हीरोइन बनने की कसम, उसी ने किया था ऐसा काम!

Read Also: ओमपुरी के पांच ऐसे बयान जिसके कारण उनको माफी मांगनी पड़ी

फेसबुक से परेशान होकर अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि अरे यार एफबी… तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में… डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी!!’ बता दें कि अभिताभ फेसबुक और ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों सोशल साइटों पर उनके करोड़ों फॉलोवर्स हैं।

Read Also: यौन उत्पीड़न पर अंगूरी भाभी ने दिया कविता कौशिक को कड़ा जवाब

इससे पहले 25 जून को भी अमिताभ ने अपने ट्विटर पर फेसबुक की शिकायत की थी। उन्होंने लिखा था कि हेलो फेसबुक। जागो। मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है। यह कई दिनों से हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा। बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल साइट पर एक्टिव रहने के अलावा अपना एक ब्लॉग भी लिखते हैं। वे कई सालों से लेखन करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   जल्द ही फेसबुक फ्री कर देगा अपनी ये सर्विस

Read Also: ओम पुरी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

यहां प्रदर्शित चित्रों को अलग-अलग जगहों से लिया जाता है। इसपर हम दावा नहीं करते। इनपर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।