जीनत अमान की इस बात से बहुत ही खुश हुई ट्विंकल खन्ना, कह दिया ‘Thank You’

ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया

अभिनेत्री जीनत अमान ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। इस पोस्ट में जीनत अमान के साथ डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी नजर आईं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने डिंपल कपाड़िया के लिए बहुत ही खूबसूरत नोट भी लिखा था।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

जीनत अमान ने इस नोट में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की जमकर तारीफ की थी। जीनत अमान के इस पोस्ट को डिंपल कपाड़िया की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ टैग किया गया था। बता दें कि अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं है।

अब अपनी मां के लिए लिखे गए जीनत अमान के पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना ने भी रिएक्शन दिया है। ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जीनत अमान के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उन्हें थैंक यू कहा है। अपनी पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा- क्या खूबसूरत तस्वीर है और मॉम ने आपके प्यार भरे शब्दों के लिए आपको थैंक यू कहा है।

ट्विंकल खन्ना का पोस्ट चर्चा में

ट्विंकल खन्ना के इस रिप्लाई के बाद उनका पोस्ट काफी चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि मंगलवार को ही जीनत अमान ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया दिखाई दे रही थीं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जीनत अमान ने डिंपल कपाड़िया की काफी तारीफ की और लिखा – राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे दोनों को करियर में बड़ा ब्रेक मिला। जब उन्हें बॉबी में कास्ट किया गया, वह बहुत छोटी थी। जबकि मैं एसएमएस की बदौलत अपनी वेस्टर्न इमेज से इंडस्ट्री में आग लगाने में काबिल थी।

Zeenat Aman with Dimple Kapadiya
Zeenat Aman with Dimple Kapadiya

जीनत अमान ने पोस्ट में आगे क्या लिखा?

बता दें की जीनत अमान ने जो नोट लिखा है, उसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के चरित्र के बारे में ज्यादा लिखा है। उन्होंने नोट में आगे लिखा- यह पोस्ट डिंपल की प्रतिभा के बारे में नहीं है। हालांकि उसमें प्रतिभा बहुत है। यह उनके चरित्र के बारे में है। मैंने जो कुछ देखा है, उसके बारे में है।

मेरे जीवन के एक बेहद कठिन दौर के दौरान वह उन चंद लोगों में से थी, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी रहीं। उस कठिन समय में भी मुझे चरित्र की एक ताकत बताई, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं। मुझे विश्वास नहीं है कि वह इंस्टाग्राम पर हैं। लेकिन शायद ट्विंकल खन्ना मेरा प्यार उन तक पहुंचा देंगीं। सचमुच जब मुझे यह तस्वीर मिली तो मैं उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं सकी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now