त्रिपुरा में बीजेपी की बहुमत, जीत के बाद समर्थकों ने लेनिन की मूर्ति पर चलाया बुलडोजर

नई दिल्ली। त्रिपुरा में बीजेपी ने जीत दर्ज की है। बीजेपी के जीत के बाद वहां पर तोड़फो़ड़ की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई। राज्य में बीेजेपी कार्यकर्ता अपनी जीत के बाद वामपंथी स्मारकों को निशाना बना रहे हैं। इसके साथ-साथ वो भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, रूसी क्रांति के नायक रहे व्लादिमीर लेनिन की मूर्ति को भाजपा समर्थकों ने बुलडोजर से गिरा दिया है।

यह भी पढ़ें -   तीन साल में इस तरह बने बीजेपी के तीसरे कद्दावर नेता सीएम योगी

मू्र्ति गिराये जाने के बाद वामपंथी दल और वामपंथी कैडर में नाराजगी है। बताया जा रहा है कि यह मूर्ति वहां पर पिछले पांच से ही खड़ी थी। मूर्ति गिराने की घटना साउथ त्रिपुरा डिस्ट्रिक्ट के बेलोनिया सबडिविज़न में हुई है। त्रिपुरा के एसपी कमल चक्रवर्ती ने जानकारी दी कि सोमवार दोपहर 3.30 बजे के आसपास भाजपा समर्थकों ने बुलडोजर की मदद से चौराहे पर लगी लेनिन की मूर्ति ढहा दी गई है।

वहीं इस घटना पर एसपी के मुताबिक, ड्राइवर को शराब पिलाई हुई थी। फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयुक्त बुलडोजर को सीज कर दिया गया है। इस घटना के बाद वामपंथी नाराज हैं और उन्होंने बीजेपी और आइपीएफटी पर हिंसा का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि यह लोग न केवल तोड़फोड़ कर रहे हैं बल्कि कार्यकर्ताओं के घर को भी निशाना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में मोसम ने ली करवट, भारी बारिश

यह भी पढ़ें-

ग्लैमर की दुनिया की ये महिला कलाकार जिन्होंने खुदकुशी कर ली

हरियाणा के फरीदाबाद में लड़की के भूत ने बताया अपने कब्र का पता

क्या आपको पता है कि इन चार समय पर नहीं मापना चाहिए वजन


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें