सुशांत सुसाइड केस पर अब सुब्रमण्यम स्वामी ने किया नया खुलासा, हिल गया बॉलीवुड

सुशांत सुसाइड केस

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ा खुलासा किया है। स्वामी के इस खुलासे से सुशांत सुसाइड केस में नया एंगल सामने आया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सुशांत के पैर मुड़े हुए थे, जैसे टूटने के बाद होता है। स्वामी ने कहा कि यह जानकारी शव ले जाने वाले एंबुलेंस के स्टाफ ने दी।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से कड़ाई से पूछताछ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सीबीआई को कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले पांचों डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए। क्योंकि शव ले जाने वाले स्टाफ ने बताया है कि सुशांत के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे जैसे पैर टूटने के बाद हो जाता है।

यह भी पढ़ें -   जॉर्जिया एंड्रियानी किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है इस ऑउटफिट में; देखिये ये तस्वीरें
सुब्रमण्यम स्वामी ने बताए हैं हत्या के 26 कारण

बॉलीवुड अभिनेता और बिहार निवासी सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन की शुरुआत करने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत के मामले में 26 बड़ी वजहें बताई थी। स्वामी के उन दावों की वजह से सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का दावा पुख्ता होता है।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि सुशांत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी किसी चीज से लगे हैं। पुलिस सुशांत की सुसाइड में इस्तेमाल किए गए कपड़े के जिस फंदे का जिक्र कर रही है वह भी कई सवाल खड़े करता है। यह भी संभव है कि सुशांत के बेडरूम में एंटी डिप्रेशन ट्रांसप्लांट किए गए हो।

यह भी पढ़ें -   क्या सुशांत सिंह राजपूत शादीशुदा थे? जानिए उनकी पत्नी के बारे में

उन्होंने कहा कि सुशांत के सुसाइड की खबर जब आई थी तो बताया गया कि वह वीडियो गेम खेल रहे थे। जो शख्स वीडियो गेम खेल सकता है, वह डिप्रेशन नहीं हो सकता और जो डिप्रेस्ड होगा वह वीडियो गेम नहीं खेल सकता।

बीजेपी नेता स्वामी ने कहा था कि एक इतने बड़े स्टार ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया लेकिन उसमें एक सुसाइड नोट नहीं लिखा। यह अपने आप में हैरानी भरा है। एक तनाव में रहने वाला इंसान जाने से पहले बहुत कुछ लिखता है। सुसाइड नोट जरूर छोड़ता है। लेकिन सुशांत ने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

यह भी पढ़ें -   बढ़ेगी सेना की ताकत, 6 जंगी हेलीकॉप्टर खरीद को मिली मंजूरी
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।