Subah Subah Kauwa Dekhna: सुबह-सुबह कौआ देखना होता है करोड़पति बनने का संकेत, हो जाएंगे मालामाल?

Subah Subah Kauwa Dekhna

Subah Subah Kauwa Dekhna – सुबह-सुबह कौआ देखना शुभ माना जाता है। कौवा को सूचना देने वाला पक्षी माना जाता है। कौवा को भगवान शनिदेव की सवारी माना जाता है। जो भी व्यक्ति सच्चे मन से कौवा की सेवा करता है, उसके ऊपर शनिदेव की कृपा सदैव बनी रहती है। 

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

शनिदेव की कृपा पाकर व्यक्ति जीवन में कभी भी दुखों का सामना नहीं करता है। ऐसे व्यक्ति के जीवन में कभी भी कोई बड़ी परेशानी नहीं आती है। ऐसे व्यक्ति के जीवन में सबकुछ अच्छा होता है और जो भी काम करता है, उसमें सफलता मिलती है। आइए जानते हैं कि सुबह-सुबह कौआ देखना किस बात का संकेत होता है?

यह भी पढ़ें -   रात में बिल्ली रोना किस बात का संकेत होता है? क्यों रोती है बिल्ली?

Subah Subah Kauwa Dekhna

अक्सर हमलोग अपने जीवन में कभी न कभी कौआ जरूर देखते हैं। कभी हमलोग कौवा को उड़ते हुए देखते हैं तो कभी छत पर बैठे हुए कौवे को देखते हैं। गांव-घर में कौवा देखना आम बात होता है। घर की छतों पर कौवे बोलते सुने जा सकते हैं। 

हालांकि यदि कौवा बार-बार कांव-कांव कर रहा है तो यह किसी बात का संकेत हो सकता है। कौवे से जुड़े हुए कई अजीबो-गरीब संकेत हमें जीवन में देखने को मिलते हैं। जानिए सुबह-सुबह कौवा का बोलना क्या संकेत करता है?

यह भी पढ़ें -   हाथ से पैसा गिरना, जानिए क्या होता है इसका मतलब? शुभ और अशुभ संकेत

यदि आपको सुबह-सुबह कौआ दिखाई देता है तो यह बहुत ही शुभ होता है। सुबह-सुबह कौआ देखना इस बात का संकेत होता है कि जल्द ही आपकी किस्मत के तारे खुलने वाले हैं। आप बहुत जल्द बुलंदियों को छूने वाले हैं। आपको जो भी काम कर रहे हैं, उसमें आपको बहुत ज्यादा सफलता मिलने वाली है। 

सुबह को कौआ देखने का मतलब होता है कि आपको जल्दी ही किसी व्यक्ति या कहीं अन्य जगहों से धनलाभ होने वाला है। यह घटना इस बात की ओर भी संकेत करता है कि आपके घर में जल्द ही कोई नया मेहमान आने वाला है। 

यह भी पढ़ें -   शनिवार को क्या नहीं खाना चाहिए? जानिए इन 6 चीजों के बारे में

नोट- यहां पर दी गई जानकारी लोक मान्यताओं पर आधारित है। हन्ट आई न्यूज इसपर किसी भी प्रकार से दावा नहीं करता है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।