बिहारी से तिहाड़ी हो जाएंगे शहाबुद्दीन, तिहाड़ लाने की प्रक्रिया तेज

पटना। बिहार के बाहुबली पूर्व नेता को सीवान जेल से कड़े सुरक्षा के बीच तिहाड़ लाया जा रहा है। शुक्रवार देर रात भारी संख्या में पुलिस बल सीवान पहुंचा और सफेद रंग की सूमो में शहाबुद्दीन को सीवान से पटना लाया गया। शहाबुद्दीन को रात में करीब 2 बजकर 40 मिनट पर सीवान से पटना लाया गया। पटना से ही उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा।

शहाबुद्दीन को तिहाड़ शिफ्ट करने की खबर के बाद उनके समर्थक सीवान जेल गेट पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। समर्थकों के नारेबजी के बीच मजबूत घेराबंदी कर शहाबुद्दीन को पटना लाया गया। मौके पर डीएम के साथ-साथ एसडीओ, एएसपी, एसटीएफ और बिहार पुलिस के ऑफिसर और कई थानों की पुलिस मौजूद थी।

यह भी पढ़ें -   मराठा आरक्षण आंदोलन : हिंसा के बाद मराठा क्रांति मोर्चा ने बंद वापस लिया

सीवान में आतंक का पर्याय माने जाने वाले शहाबुद्दीन को शनिवार शाम को राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया जाएगा। शहाबुद्दीन के तिहाड़ पहुंचने की खबर से तिहाड़ जेल प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद हो गया है। बता दें कि दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ शिफ्ट करने का आदेश दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया था। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि शहाबुद्दीन को सात दिनों के अंदर सीवान जेल से तिहाड़ लाया जाए। फैसले पर पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने कहा था कि कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है। आशा रंजन के कहा कि दोषी अब गवाहों और सबूतों को नष्ट नहीं कर पाएंगे। वहीं चंदा बाबू ने इस फैसले पर कहा था कि इस फैसले से उनके अंदर समाया डर खत्म हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *