24 घंटो के भीतर सुरक्षाबलों ने 9 आतंकियों को किया ढ़ेर, एक जवान शहीद

सुरक्षाबलों

सुरक्षाबलों की तरफ से जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार को बड़ी कार्रवाई की गई। पिछले पांच दिनों से जारी इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियो को मार गिराया। खबरों के मुताबिक इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया, जबकि दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सूत्रों के मुताबिक, पिछले पांच दिनों से जारी इस ऑपरेशन में हेलीकॉप्टर और ड्रोन की मदद ली जा रही थी। सेना के अधिकारियों के मुताबिक बुधवार को कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में सरहद पार कर छह आतंकियों के एक ग्रुप ने घुसपैठ की थी और सुरक्षा बलों से उनकी मुठभेड़ हुई। लेकिन मौसम के खराब होने और घने जंगल का फायदा उठा कर आतंकी भाग जाने में सफल हो गए।

यह भी पढ़ें -   शोपियां के किलूरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन जारी रखते हुए पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी और इस ऑपरेशन में हेलीकॉप्टर और ड्रोन की मदद लेकर इसे जारी रखा और रविवार शाम को फिर से सुरक्षाबलों ने रंदोरी बहक इलाके में आतंकी ग्रुप को घेरे में ले लिया।

रात भर चली मुठभेड़ में रविवार सुबह तक सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया। लेकिन मुठभेड़ में सेना के दो जवान बुरी तरह से घायल हो गए। सेना का एक जवान भी आतंकियों से लोहा लेते वक्त शहीद हो गया। घने जंगल और खराब मौसम के कारण जख्मी जवानों को निकालने में सेना को बहुत मश्क्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें -   लावन्या दास बनी मिस टीन दिवा इंटरनेशनल 2019 की विजेता
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।