सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की शादी हो चुकी है? इस शख्स ने किया खुलासा, मची खलबली

सारा तेंदुलकर की शादी

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी (Sachin Tendulkar Daughter) सारा तेंदुलकर की शादी हो चुकी है? क्या सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) पहले से शादी-शुदा हैं? सारा तेंदुलकर को लेकर इस प्रकार की बातें सामने आ रही हैं। बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट की दुनिया का भगवान कहा जाता है। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

आज का हर क्रिकेटर सचिन की तरह रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। लेकिन सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ पाना इतना आसान नहीं है। सचिन तेंदुलकर की पत्नी की तरह उनकी बेटी भी देखने में बहुत खूबसूरत हैं। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग तेंदुलकर से कम नहीं है। सारा तेंदुलकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इन दिनों सारा तेंदुलकर की शादी (Sara Tendulkar Marriage) को लेकर एक शख्स ने कहा कि वह उनकी पत्नी हैं। सारा को लेकर कहा जा रहा है कि वह पहले से शादीशुदा हैं। एक बार सारा तेंदुलकर के साथ छेड़छाड़ का मामला मीडिया में काफी ज्यादा चर्चित हुआ था। दरअसल एक शख्स बार-बार फोन करके सारा तेंदुलकर को परेशान कर रहा था। उस शख्स ने दावा किया था कि वह सारा के प्यार में पागल है।

वह शख्स इतना परेशान कर रहा था कि उनसे बताया था कि उसे सारा के अलावा कुछ नहीं दिखता है। इसके बाद सारा तेंदुलकर ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में सारा तेंदुलकर की तरफ से कहा गया था कि देव कुमार मैती नाम का एक शख्स उन्हें फोन कर कर के परेशान कर रहा है और उन्हें पत्नी बता रहा है।

इस संबंध में सचिन तेंदुलकर का परिवार ने बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की तरफ से जब पड़ताल की गई तो पता चला कि वह व्यक्ति पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। उसने स्वीकार किया कि सारा को टीवी पर मैच के दौरान देखा था, तबसे ही वह उसे प्यार करने लगा था।

पुलिस ने बताया था कि व्यक्ति मानसिक तौर पर बीमार है। पुलिस ने आरोपी के घर से एक डायरी बरामद की थी जिसमें आरोपी देव कुमार ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को अपनी पत्नी के रूप में लिखा हुआ था। आरोपी के रिश्तेदारों ने बताया था कि देव कुमार एक आर्टिस्ट है और अच्छी पेंटिंग करता है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now