Sapne me Magarmach Dekhna – सपने में मगरमच्छ देखना अच्छा होता है या बुरा, जानिए संकेत

Sapne me Magarmach Dekhna

Sapne me Magarmach Dekhna – सपने में मगरमच्छ देखना अच्छा होता है या नहीं, इस बिषय में आज जानेंगे। मगरमच्छ बहुत ही खतरनाक जीव है। जब भी कोई सपना हमलोग देखते हैं तो वह जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत करता है। 

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Sapne me Magarmach Dekhna – सपने में मगरमच्छ देखना

सपने में मगरमच्छ देखना शुभ नहीं माना जाता है। यह इस बात का संकेत होता है कि आपको किसी करीबी से धोखा मिलने वाला है। कोई आपका करीबी आपको नुकसान पहुंचा सकता है। यदि आपको बार-बार सपने में मगरमच्छ दिखाई देता है तो आपको सावधान रहने की जरूरत है।

यदि आपको नियमित अंतराल पर सपने में मगरमच्छ दिखता है तो यह इस बात का संकेत होता है कि भविष्य में आपको सावधानीपूर्वक काम करना चाहिए। यह सपना लाभ से ज्यादा हानि का संकेत देता है।

सपने में मगरमच्छा का हमला करना

सपने में यदि आप मगरमच्छ को हमला करते हुए देखते हैं तो यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आपको सेहत से संबंधित किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ेगा। यह सपना किसी संभावित घटना या आक्रमण का संकेत देता है। 

सपने में मगरमच्छ को पालना

यदि आप सपने में मगरमच्छ को पालते हुए देखते हैं तो यह इस बात का संकेत होता है कि आप आने वाले समय में मुसीबतों पर काबू पा लेंगे। लेकिन यदि सपने में मगरमच्छ का झुंड दिखाई देता है तो यह सपना ठीक नहीं होता है। यह संकेत होता है कि आपकी संगति अच्छे लोगों के साथ नहीं है। ऐसे में आपको सावधान रहना चाहिए। आपके साथ कभी भी परेशानियाँ आ सकती है।

सपने में मगरमच्छ को रोते देखना

सपने में यदि आप मगरमच्छ को रोते हुए देखते हैं तो यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आप अंदर से खुद को खुश महसूस नहीं करते हैं। ऐसे सपने आने पर आपको खुद पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको कहीं बाहर घूमने जाना चाहिए।

नोट – यह जानकारी लोक मान्यताओं और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हन्ट आई न्यूज इस पर दावा नहीं करता है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now