Sapne me Gobar Dekhna: सपने में गोबर देखना शुभ होता है या अशुभ

Sapne me Gobar Dekhna

Sapne me Gobar Dekhna: सपने में गोबर देखना कई लोगों को बुरा लग सकता है। लेकिन बता दें कि हिंदू धर्म में गाय के गोबर को बहुत ही पवित्र माना गया है। पूजा और हवन इत्यादि में इस प्रयोग किया जाता है। इस पोस्ट में आज हमलोग जानेंगे कि सपने में गोबर देखना शुभ होता है या अशुभ?

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sapne me Gobar Dekhna

कई लोगों को सपने में गोबर दिखना अजीब लग सकता है लेकिन बता दें कि सपने में गोबर देखना शुभ माना जाता है। यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आने वाले समय में आपको धनलाभ होने वाला है। यदि आप किसी कर्ज में फंसे हुए हैं तो इससे आपको छुटकारा मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी और व्यापार में तरक्की होगी।

यह भी पढ़ें -   Sapne me Buffalo Dekhna - सपने में भैंस देखना देता है धन योग का संकेत, जानें अन्य मतलब

सपने में गोबर के उपले देखना

सपने में गोबर के उपले को देखना भी शुभ होता है। यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आपका और आपके परिवार का स्वास्थ्य बेहतर होगा। शारीरिक कष्ट और मानसिक कष्ट समाप्त होंगे।

सपने में गोबर लीपना भी शुभ संकेत होता है। यदि आपको यह सपना दिखाई दिया है तो यह इस बात का संकेत होत है कि आने वाले समय में आपको धनलाभ हो सकता है। कोई अटका हुआ पैसा आपको मिल सकता है। यदि आपको यह पैसा नहीं मिल रहा था तो जल्द ही यह पैसा आपको वापस मिल सकता है।

यह भी पढ़ें -   सपने में डमरू देखना शुभ या अशुभ? जानें शिवलिंग देखने का मतलब

अन्य सपनों का मतलब

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।