मायावती ने बीजेपी को सांपनाथ और कांग्रेस को नागनाथ कहा, गठबंधन से किया इंकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव का माहौल है। चुनावी माहौल के बीच नेता भी तरह-तरह की भाषा बोल रहे हैं। बीएसपी छत्तीसगढ़ में चुनाव भी लड़ रही है। छत्तीसगढ़ में बीएसपी जेसीसी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है और स्पष्ट बहुमत मिलने का दावा भी किया है। इसबीच मायावती ने बीजेपी को सांपनाथ और कांग्रेस को नागनाथ बता डाला है।

जानिए भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी, जब पूरी अंग्रेजी हुकूमत हिल गई थी

मायावती ने कहा कि इन दोनों से उनकी पार्टी कतई गठबंधन नहीं करेगी। मीडिया से बातचीत में मायावती ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीएसपी और जेसीसी गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे में सरकार गठन के लिए किसी अन्य दल की कलप्ना नहीं की जा सकती।

विश्व धरोहर दर्जा प्राप्त यह मंदिर बोद्ध सभ्यता का केंद्र है…

मालूम हो कि जेसीसी-बीएसपी गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार जोगी ने गुरुवार को कहा था, ‘राजनीति में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता इसलिए कुछ भी हो सकता है लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि ऐसी कोई स्थिति नहीं बनेगी।’ उनसे पूछा गया था कि अगर जेसीसी-बीएसपी गठबंधन छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल नहीं कर पाता है तो क्या वह बीजेपी का साथ लेंगे।

तो ये है निरहुआ की असली पत्नी, जानें कौन । Who is real wife of Nirahua

बयान के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीएसपी चीफ ने ये बातें कहीं। मायावती ने कहा कि ‘बीएसपी-जेसीसी गरीबों, किसानों, मजदूरों, दलितों और पिछड़ों को मजबूत करने के लिए काम कर रही हैं जबकि बीजेपी और कांग्रेस इन तबकों की हितैषी कतई नहीं हैं। इन वर्गों के मामले में ये दोनों पार्टियां ‘सांपनाथ’ और ‘नागनाथ’ हैं। इनका साथ लेने का सवाल ही नहीं है।’

यह भी पढ़ें:

SBI ग्राहकों के लिए बुरी खबर, 1 दिसंबर 2018 के बाद इंटरनेट बैंकिंग होगी बंद!

ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान (Thugs of Hindostan) ने सलमान की फिल्म को भी इस मामले में पीछे छोड़ा

चीन की ट्रंप को सलाह, आईफोन से हैं परेशान तो हुआवेई का फोन इस्तेमाल करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *