Kajal Raghwani Husband Name, Photo: काजल राघवानी के पति का नाम

Kajal Raghwani Husband Name

डेस्क। Kajal Raghwani Husband Name: काजल राघवानी Bhojpuri Cinema की सुपर-डुपर हिट अभिनेत्री हैं। भोजपुरी दर्शक अक्सर जानना चाहते हैं कि काजल राघवानी के पति (Kajal Raghwani Husband Name) का नाम क्या है? क्या काजल राघवानी शादी-शुदा हैं? लेकिन बता दें कि काजल राघवानी की अभी तक शादी नहीं हुई है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को लेकर भी भोजपुरी दर्शकों में मन भ्रम है। कई लोग काजल राघवानी को खेसारी लाल यादव की पत्नी मानते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की शादी हो चुकी हैं और उन्हें दो बच्चे भी हैं। एक बच्चे का नाम ऋषभ यादव (युवराज) और दूसरे का नाम कृति यादव है। खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम (चंदा यादव) चंदा देवी है। खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले कई सालों तक दिल्ली में संघर्ष किया। उन्होंने खुद खुलासा किया है कि उन्होंने जीवन-यापन के लिए दिल्ली के ओखला के संजय नगर में लिट्टी चोखा भी बेचा।

Kajal Raghwani Childhood Photo
Kajal Raghwani Childhood Photo

काजल राघवानी और खेसाली लाल यादव को-एक्टर हैं और भोजपुरी फिल्मों में दोनों एक साथ काम करते हैं। अभिनेत्री काजल ने अपनी ज्यादातर फिल्में खेसाली लाल यादव के साथ ही किए हैं। खेसारी के अलावा काजल ने पवन सिंह के साथ भी काम किया है। लेकिन उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों की फिल्म में कैमिस्ट्री जबरदस्त होती है। दर्शक काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh Husband Name: क्या अक्षरा सिंह शादी-शुदा हैं?

बता दें कि 2020 में काजल राघवानी 30 साल की हो चुकी हैं। अभिनेत्री काजल मात्र 11 साल की ही उम्र में अभिनेत्री बन गई थीं। उन्हें गुजराती फिल्मों में 11 साल की उम्र में काम करने का मौका मिला था। काजल राघवानी की पहली भोजपुरी फिल्म सुगना थी। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद काजल राघवानी लगातार भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में एक के एक बाद कई फिल्में की।

Kajal Raghwani Husband Name
Kajal Raghwani Husband Name and Photo

काजल राघवानी के पति (Kajal Raghwani Husband) हैं या नहीं, उनकी शादी किसके साथ हुई है। इन सब सवालों का जवाब खुद काजल राघवानी कई बार दे चुकी हैं। उन्होंने खुद कहा है कि वह अभी शादी-शुदा नहीं है और न ही उनका कोई बॉयफ्रेंड है। काजल राघवानी के घर में उनकी दो बहनें और एक भाई है। काजल ने कहा है कि खेसारी लाल यादव के साथ उनका नाम बेमतलब का जोड़ा जाता है। दोनों सिर्फ दोस्त हैं और एक-साथ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) में काम करते हैं।

यह भी पढ़ें -   Sambhavna Seth की बेहतरीन और चुनिंदा सुंदर तस्वीरें

बता दें कि काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को कई हिट फिल्में दी हैं। ज्यादातर फिल्में उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ की हैं। अक्सर स्टेज शो भी काजल खेसारी लाल यादव के साथ ही करती हैं। इससे भोजपुरी दर्शकों में यह भ्रम पैदा हो गया है कि काजल राघवानी के पति का नाम (Kajal Raghwani Husband Name) खेसारी लाल यादव है और काजल राघवानी खेसारी लाल यादव की पत्नी हैं, जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है।