फिल्म जुबैदा के सीक्वल में काम करेंगी करिश्मा-करीना!

फिल्म जुबैदा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर जुबैदा के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित और श्याम बेनेगल के निर्देशन में बनी फिल्म जुबैदा की स्क्रिप्ट खालिद मोहम्मद ने लिखी थी। इसमें करिश्मा कपूर, रेखा, मनोज वाजपेयी लीड रोल में थे।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

फिल्म में करिश्मा ने जुबैदा बेगम का रोल निभाया था। इस फिल्म के राइटर खालिद मोहम्मद फिल्म जुबैदा के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि करिश्मा और करीना फिल्म जुबैदा की सीक्वल, रुतबा में नजर आएंगी। खालिद ने फिल्म रुतबा का जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें -   सौरभ गांगुली की बायोपिक में क्या दिखेंगे रितिक रोशन?

उन्होंने बताया कि जुबैदा का सीक्वल अभी बनने की प्रक्रिया में है। इसके साथ वह एक उपन्यास इम्परफेक्ट प्रिंस भी लिख रहे हैं जो कि सीक्वल का इंट्रोडक्शन होगा।

खालिद ने कहा, करीना और करिश्मा को रुतबा में देखना मेरी कल्पना होगी। इस कहानी के निर्देशन के लिए मैं एक ऐसा डायरेक्टर चाहूंगा जिससे मेरी भावनाएं मिलती जुलती हो।

फिल्म के डायरेक्टर श्याम बेनेगल की तारीफ करते हुए खालिद ने कहा, संस्कृति और परिवेश को समझने वाले कम ही लोग बचे हैं जो श्याम बेनेगल जैसे हों। उन्होंने कहा कि यदि करीना और करिश्मा इस फिल्म को करने के लिए मान गईं तो यह फिल्म जरूर चलेगी।

यह भी पढ़ें -   Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan को मिला दूल्हा! इतना कमाता है एक्टर का दामाद
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।