फिल्म जुबैदा के सीक्वल में काम करेंगी करिश्मा-करीना!

फिल्म जुबैदा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर जुबैदा के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। वर्ष 2001 में प्रदर्शित और श्याम बेनेगल के निर्देशन में बनी फिल्म जुबैदा की स्क्रिप्ट खालिद मोहम्मद ने लिखी थी। इसमें करिश्मा कपूर, रेखा, मनोज वाजपेयी लीड रोल में थे।

फिल्म में करिश्मा ने जुबैदा बेगम का रोल निभाया था। इस फिल्म के राइटर खालिद मोहम्मद फिल्म जुबैदा के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि करिश्मा और करीना फिल्म जुबैदा की सीक्वल, रुतबा में नजर आएंगी। खालिद ने फिल्म रुतबा का जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें -   Tamil Rockers Website Proxy link for Download Movies on Tamil Rockers

उन्होंने बताया कि जुबैदा का सीक्वल अभी बनने की प्रक्रिया में है। इसके साथ वह एक उपन्यास इम्परफेक्ट प्रिंस भी लिख रहे हैं जो कि सीक्वल का इंट्रोडक्शन होगा।

खालिद ने कहा, करीना और करिश्मा को रुतबा में देखना मेरी कल्पना होगी। इस कहानी के निर्देशन के लिए मैं एक ऐसा डायरेक्टर चाहूंगा जिससे मेरी भावनाएं मिलती जुलती हो।

फिल्म के डायरेक्टर श्याम बेनेगल की तारीफ करते हुए खालिद ने कहा, संस्कृति और परिवेश को समझने वाले कम ही लोग बचे हैं जो श्याम बेनेगल जैसे हों। उन्होंने कहा कि यदि करीना और करिश्मा इस फिल्म को करने के लिए मान गईं तो यह फिल्म जरूर चलेगी।

यह भी पढ़ें -   Nirahua real wife name and photo: निरहुआ की असली पत्नी का नाम और फोटो