सस्ता दाम और बेहतरीन फीचर, सबकुछ है INVENS में

नई दिल्ली (Sponsored) मोबाइल की दुनिया में बढ़ते नए-नए नाम के साथ ही उनके फीचर्स को लेकर भी नई जेनेरेशन से लेकर हर यूजर्स के बीच एक उत्साह रहता है और बढ़ते ऑप्शन के साथ ही यूजर्स भी अब खासा चूज़ी हो गए हैं। आखिर हों भी क्यों नहीं। जब कम दामों में मिले ज्यादा और हाइटेक तकनीक और लंबी वॉरंटी की गारंटी तो मोबाइल यूजर्स को भी एक भरोसा तो जगता ही है। इसी के साथ कम प्राइस में ज्यादा मज़ेदार फीचर्स के साथ भारतीय मोबाइल बाजार में एक और नए खिलाड़ी ने एंट्री मारी है और ये नाम है INVENS।

INVENS नाम की मोबाइल कंपनी अपने तीन मॉडल के साथ मार्केट में उतरी है- फाइटर वन, फाइटर 2, और डायमंड। यह तीनों ही मॉडल एडवांस कैमरे, आधुनिक Android सिस्टम के साथ कई नए फीचर्स से लैस हैं। इनवेन्स मोबाइल का मार्केट में उतरना एक लिहाज से भारतीय मोबाइल बाजार के लिए किसी से सौगात से कम नहीं है। अपने अफोर्डेबल प्राइस के साथ ही कंपनी अपनी पहली मोबाइल पर 2 साल की वारंटी दे रही है। साथ ही किसी पार्ट के खराब होने पर सर्विस सेंटर में फ्री रिप्लेसमेंट का भी वादा कर रही है। भारतीय मोबाइल उपभोक्ताओं की इन दो उम्मीदों पर खरे उतरने के साथ आखिर और क्या है खास चलिए जानते हैं:

यह भी पढ़ें -   ये हैं 2000 रुपये से कम के स्मार्टफोन

फाइटर 1, फाइटर 2 और डायमंड यह तीनों मोबाइल खासतौर से यूज को देखते हुए बनाया गया है। सेल्फी के लिए हाईटेक कैमरे और ऑपरेटिंग सिस्टम में आधुनिक Android सिस्टम कंपनी का मेन फोकस है। इनवेन्स शहरी इलाकों के अलावा ग्रामीण इलाकों में भी अपने आउटलेट खोलेगी। सर्विस देने के लिए आने वाले दिनों में कंपनी पूरे देश में 600 सर्विस स्टेशन भी खोलने जा रही है। महिला सशक्तिकरण को लेकर भी इनवेन्स मोबाइल कंपनी काफी जागरुक है और यही वजह है कि इस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों में 60 से 80 प्रतिशत महिलाएं हैं। बात करें यूजर फ्रेन्डली हैंडल के लिए तो तीनों फोन को कुछ इस अंदाज से बनाया गया है कि घर के बुजुर्ग, बच्चे और जवान सभी इन्हें आसानी से चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें -   इजरायल की ये मशीनें, जिसका लोहा पूरी दुनिया मानती है

कितनी कीमत है मोबाइल फोन्स का- 

  • फाइटर वन की प्राइस कंपनी ने  – 8990 रखी है।
  • दूसरे मॉडल फाइटर टू की प्राइस कंपनी ने 11490 रूपये रखी है। 
  • वहीं अपने डायमंड मॉडल की प्राइस कंपनी ने 7490 रखी है। 

कंपनी का ये प्रोडक्ट मीडियम बजट का है। दाम के हिसाब से यह एक बेहतरीन फोन है। अब देखना यह है कि मोबाइल कंपनियों की होड़ में अपने इन दमदार और यूजर फ्रैंडली फीचर्स के साथ इनवेन्स मोबाइल आखिर मोबाइल यूजर्स के बीच कितनी जल्दी अपनी जगह बना पाती है।

यह भी पढ़ें -   शिकायत के बाद ट्राई ने दिया एयरटेल, वोडाफोन-आईडिया को नोटिस

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

No votes so far! Be the first to rate this post.

We are sorry that this post was not useful for you!

Let us improve this post!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *