Chandigarh University में Girls का MMS Viral, जानें पूरा मामला

Chandigarh University Viral Video

Chandigarh University में Girls का नहाते हुए MMS Viral हो गया है। बताया जा रहा है कि किसी छात्रा ने ही यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो (Girls Video) बना लिया और फिर से उसे इंटरनेट पर वायरल करा दिया गया। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी के 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है।

लड़कियों का नहाते हुए एमएमएस वीडियो (Girls MMS Video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि उस यूनिवर्सिटी की ही एक छात्रा ने लड़कियों का नहाते हुए न्यूड वीडियो (Chandigarh University Viral Video) बनाकर एक लड़के को भेज दिया। उसके बाद उस लड़के ने इस एमएमएस वीडियो को वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें -   विश्व स्वास्थ्य संगठन ने बताया कि कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज किसके लिए जरूरी है?

इस बात की जानकारी जैसे ही यूनिवर्सिटी की लड़कियों को लगी तो उनमें से 8 छात्राओं ने खुदकुशी करने की कोशिश की। जिसके बाद खुदकुशी की कोशिश करने वाली लड़कियों को रात 2:30 बजे विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि जिस लड़की ने वीडियो बनाया है, वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है। इस लड़के को यह एमएमएस वीडियो भेजा गया है, वह भी हिमाचल प्रदेश का ही रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की और उसे अपने दोस्त को भेजने वाली छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें -   दिल्ली हिंसा- आप सरकार के पार्षद के घर मिला पेट्रोल बम, सियासत तेज

मामला तूल पकड़ने के बाद पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने कहा है कि इस संबंध में किसी भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

छात्राओं का प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी कैंपस में हंगामा मच गया। कैंपस में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से गिरफ्तार छात्रा अन्य छात्राओं की नहाते हुए वीडियो (Chandigarh University Girls Video) बना रही थी। इस वीडियो को वह छात्रा शिमला के युवक को भेज रही थी।

यह भी पढ़ें -   अब लोकल के लिए वोकल होने का समय है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इस वीडियो को लड़के ने इंटरनेट पर डाल दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया। जब छात्राओं ने इस वीडियो को इंटरनेट पर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्राओं का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रबंधन सभी छात्राओं पर इस मामले को दबाने के लिए दबाव बना रहा है।

छात्राओं का आरोप है कि उन्होंने इसकी शिकायत यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की लेकिन प्रबंधन ने इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद यूनिवर्सिटी में हंगामा (Chandigarh University Girls Protest) होने लगा और मामला धीरे-धीरे बड़ा हो गया। इस मामले में फिलहाल पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।