सेलिब्रिटी कपल दिव्यंका और विवेक दहिया ने रनवाल एलेगांटे में क्लब एस्टेला का उद्घाटन किया

celebrity-couple-divyanka-and-vivek-dahiya-inaugurated-club-estella-at-runaval-allegante

न्यूज हेल्पलाइन, मुंबई। रनवाल एलेगांटे ने एक अपने एक वेंचर, ‘क्लब एस्टेला’, जो एक हाई-एंड क्लब हाउस है, का शानदार पार्टी के साथ उद्घाटन किया। सेलेब्रिटी गेस्ट कपल दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और विवेक दहिया के साथ रनवाल समूह के प्रबंध निदेशक, संदीप रनवाल इस अवसर पर मौजूद थे।

Google 20th Birthday: इंटरनेट के इस बड़े खिलाड़ी के बारे में कितना जानते हैं आप?

पिछले कुछ समय से ‘रनवाल एलेगांटे’ – अपने शानदार और भव्य स्ट्रक्चर के चलते, एक लैंडमार्क जगह बनती जा रही है। यहाँ पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी और जानमानी हस्तियाँ रहती हैं। रेसिडेंट्स और गेस्ट क्लब-हाउस की पहली झलक देखने के लिए इनवाईटड थे। क्लब-हाउस का हर एक एलिमेंट बहुत ही यूनिक है।

यह भी पढ़ें -   Amrapali Dubey Biography: आम्रपाली दुबे की जीवनी, परिवार, पति और करियर

क्लब के अंदर एक 18 सीटर थिएटर भी है। स्टीम रूम के साथ एक बहुत ही खुबसूरत बैंक्वेट भी है। यहाँ 200 से भी ज्यादा गेस्ट आ सकते हैं। रुणवाल समूह के प्रबंध निदेशक संदीप रनवाल ने कहा, “नया क्लबहाउस रेसिडेंट्स के लिए बनाया गया है, जिससे उनकी आउटडोर एक्टिविटीज की जरूरतों को पूरा किया जा सके। इससे कम्युनिटी और अपनेपन की फीलिंग बढती है और अच्छा समय बिताने के लिए एक बहुत शानदार अवसर भी मिलता है।”

यह भी पढ़ें -   ओम पुरी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

SBI ने बदल दिया कैश जमा करने का नियम, जानें नए नियम

उन्होंने कहा, “प्रत्येक सुविधा को ख़ास तौर पर डिजाईन किया गया है, जिससे बहुत ही पर्सनलाइज्ड सर्विस दी जा सके। हमारी क्लब की हॉस्पिटैलिटी को हम लाइफस्टाइल का हिस्सा बनाना चाहते हैं।” दिव्यंका त्रिपाठी दहिया, जो क्लब देख कर बहुत ही इम्प्रेस हुईं और बोली, “दिनभर कड़ी मेहनत करने के बाद हर इंसान को घर दिखाई देता है। मैं टीम रुणवाल को बधाई देना चाहूंगी कि उन्होंने एक ऐसा क्लब बनाया है, जो बहुत ही सुंदर है, मॉडर्न है, सभी सर्विसेज एक जगह पर देता है। ऐसा लगता है कि मानो घर से दूर एक घर है।”

यह भी पढ़ें -   फेसबुक से इतने नाराज हुए अमिताभ बच्चन कि लिख दिया ट्विटर पर ये

निहारिका रायज़ादा ने ‘ला डी दा फैशन हाउस’ किया लॉन्च

इवेंट पर लाइव फ़ूड एनकाउंटर भी लगाये गए थे, जो अपने आप में एक शानदार अनुभव था। साथ में फेमस सैक्सोफोनिस्ट और वायलिन प्लेयर की लाइव परफॉरमेंस भी रखी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *