Anil Kapoor Wife Name and Photo: अनिल कपूर की पत्नी का नाम और फोटो

Anil Kapoor Wife Name

Anil Kapoor Wife Name and Photo: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का जन्म दिवस 24 दिसंबर को आता है। हर साल अनिल कपूर 24 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। इतनी उम्र होने के बाद भी अनिल कपूर का फिटनेस अक्षर चर्चा का विषय रहता है। 67 साल की उम्र में भी अनिल कपूर 25 साल के नौजवान की तरह एक्टिव हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Anil Kapoor Wife Name – अनिल कपूर की पत्नी कौन हैं?

अपने करियर में अभिनेता अनिल कपूर ने कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्मों की तरह अनिल कपूर की लव स्टोरी भी हिट रही है। अनिल कपूर की पत्नी का नाम सुनीता कपूर है। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर और अनिल कपूर पहली ही नजर में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

अनिल कपूर जब सुनीता कपूर से मिले थे तो उस वक्त वह अपने करियर के स्ट्रगलिंग के दौड़ में थे। उस वक्त अनिल कपूर का करियर कुछ खास नहीं चल रहा था। लेकिन उस वक्त सुनीता एक कामयाब मॉडल थी। अनिल कपूर ने जब पहली बार सुनीता को देखा तो खुद को रोक नहीं पाए और दिल दे बैठे।

Anil Kapoor Wife Name
Anil Kapoor Wife Name

अनिल कपूर ने दोस्त से लिया सुनिता नंबर

सुनीता कपूर से प्यार होने के बाद उनसे मिलने के लिए अनिल कपूर ने बहुत मेहनत की। सुनीता तक पहुंचने के लिए और अपनी बात पहुंचाने के लिए अनिल कपूर ने अपने एक दोस्त का सहारा लिया था। अनिल कपूर ने अपने दोस्त से सुनीता का फोन नंबर लिया फिर दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी।

पहली बार जब मिलने के लिए सुनीता ने अनिल कपूर को बुलाया तो सुनीता कपूर ने अनिल कपूर से पूछा कि जिस जगह पर हमें मिलना है वहां पर आने में तुम्हें कितना वक्त लगेगा? इसके जवाब में अनिल कपूर ने कहा कि करीब 2 घंटे। तब सुनीता ने पूछा कि 2 घंटे क्यों? इसपर अनिल कपूर ने जवाब दिया कि बस से आऊंगा तो 2 घंटे ही लगेंगे।

इसके बाद फिर सुनीता कपूर ने पूछा कि बस से क्यों? तब अनिल कपूर ने कहा कि इस वक्त मेरे पास बस से आने के ही पैसे हैं। फिर सुनीता ने कहा कि तुम टैक्सी कर लो, मैं टैक्सी के पैसे दे दूंगी। इस प्रकार धीरे-धीरे अनिल कपूर और सुनीता कपूर एक दूसरे से मिलने लगे और फिर अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनिता कपूर को शादी के लिए प्रपोज किया।

लंबे डेट के बाद किया शादी

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और सुनिता कपूर ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया फिर उन्होंने शादी कर ली। अनिल कपूर को वो सात दिन फिल्म के बाद अपनी पहचान मिली। 1984 में आई फिल्म मशाल से एक्टर अनिल कपूर को और ज्यादा प्रसिद्धि मिलेगी। धीरे-धीरे अनिल कपूर को काम मिलने लगा और वह पॉपुलर हो गए।

जब अनिल कपूर ने मेरी जंग फिल्म को साइन किया तब उन्होंने सुनीता कपूर के साथ शादी कर ली। अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर के तीन बच्चे हैं। अनिल कपूर की बड़ी बेटी का नाम सोनम कपूर है। दूसरी बेटी का नाम रिया कपूर और बेटा का नाम हर्षवर्धन कपूर है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now