Airtel का धमाका ऑफर, मात्र 279 में पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और 150 का कैशबैक

Airtel Recharge Offers

नई दिल्ली। Airtel Recharge Offers: भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार प्लान पेश किया है। लॉकडाउन में ग्राहकों को एयरटेल का यह प्लान बहुत पसंद आएगा। Airtel अपने Recharge Offers के माध्यम से ग्राहकों को 279 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) के साथ-साथ 1.5जीबी डाटा भी प्रतिदिन के हिसाब से दे रही है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एयरटेल के 279 वाले प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर लोकल और एसटीडी कॉल्स फ्री मिलता है। इसके अलावा 1.5जीबी डाटा रोजाना कंपनी ग्राहकों को दे रही है। इस हिसाब से एक महीने में 45 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 100 एसएमएस भी प्रतिदिन दे रही है।

यह भी पढ़ें -   खुशखबरी: अब IRCTC एप से होगी फ्लाइट टिकट की बुकिंग
मात्र 279 में 4 लाख का इंश्योरेंस

कंपनी के मुख्य ऑफर की बात करें तो इन सबके अलावा इस प्लान में 4 लाख का लाइफ इंश्योरेंस (Rs 4 Lakh Life Insurance) भी कंपनी दे रही है। एयरटेल ने इसके लिए एचडीएफसी लाइफ के साथ करार किया है। इसके अलावा जी5 का अनलिमिडेट सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। जी5 सब्सक्रिप्शन में आप 4500 से ज्यादा मूवीज और टीवी शो का आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा भी ग्राहकों को मिलता है एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम (Airtel Xstream Premium) का फ्री सब्सक्रिप्शन, जिसमें 400 लाइव टीवी और अनलिमिटेड मूवी और टीवी शो (Unlimited Movies and TV Show) का पैकेज ग्राहकों को बिलकुल मुफ्त में मिल रहा है। साथ ही ग्राहक फ्री हेलोट्यून्स (Free Hello-tunes) , अनलिमिटेड फ्रीम म्यूजिक, ऑनलाइन फ्री कोर्सेस (Free Online Courses) और आपके स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए फ्री में एयरटेल सिक्योर-मोबाइल सिक्योरिटी सॉल्यूशन भी दे रही है।

यह भी पढ़ें -   Huawei Y8s का फीचर जान कहेंगे वाह, सेल्फी कैमरा है दमदार
150 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा

Cashback offers: इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को 150 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है। कंपनी ग्राहकों को 150 रुपए का कैशबैक देगी जिसे पासटैग पर उपयोग किया जा सकता है। इस कैशबैक की वैलिडिटी 15 दिसंबर तक की है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।