लखनऊ में युवक ने मचाया उत्पात, घंटी बजाकर घरों में थूका

गोमतीनगर

लखनऊ। गोमतीनगर के विरामखण्ड-5 में एक युवक ने ऊल-जलूल हरकतें करके सनसनी फैला दी। उसने कॉलोनी के कई घरों में घंटी बजाकर अंदर थूका। लोगों ने उसे दौड़ाया तो वह पार्क में घुस गया और अपने सारे कपड़े उतार कर जला दिए। कोरोना संक्रमण को लेकर आशंकित लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने लाई। पुलिस के मुताबिक, युवक मानसिक विक्षिप्त है। उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विरामखण्ड-5 में रहने वाले लोगों ने बताया कि रविवार रात 12:30 बजे एक सिरफिरा व्यक्ति कालोनी में घुस आया। वह तेज-तेज चिल्लाने लगा और फिर एक के बाद एक कई घरों की डोर बेल बजा दी।

घंटी बजने पर लोग अपनी बालकनी और पोर्च पर निकल आए तो युवक उनके घरों में थूकने लगा। उसकी इस हरकत से कालोनी वासी घबरा गए। लोगों को लगा कि वह कोरोना संक्रमण फैलाने की नियत से ऐसा कर रहा है। युवक काफी देर तक इस तरह की हरकतें करता रहा। इस बीच कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाकर उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भागकर कालोनी के पार्क में घुस गया।

यह भी पढ़ें -   महबूबा ने दी चेतावनी, धारा 370 हटा तो कश्मीर में तिरंगा लहराने वाला कोई नहीं होगा

पार्क में उसने खुद को निर्वस्त्र कर लिया और अपने सारे कपड़े जला दिए। पार्क में बने मंदिर के पुजारी ने बताया कि पास के मकान में रहने वाले एक अधिवक्ता ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ कर ले गई। इंस्पेक्टर गोमतीनगर धीरज कुमार ने बताया कि आरोपी मानसिक विक्षिप्त है। उससे पूछताछ की गई लेकिन वह अपना नाम व पता नहीं बता सका। थाने पर भी वह अजीब हरकत करता रहा। इस पर उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।