उर्वशी रौतेला ने पहनी माइकल सिन्को की 15 लाख की ड्रेस, कर रही है अपने अदाओं से घायल

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार, जिसके 44.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना मार्ग प्रशस्त किया है। बॉलीवुड की यह अंतरराष्ट्रीय सबसे युवा सुपरस्टार हमेशा आकर्षक रही है। उनके सभी प्रशंसक उनके आश्चर्यजनक रूप और उनकी अद्भुत सुंदरता प्रशंसा करते हैं।

दिवा अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और अपने सभी प्रशंसकों को अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों और आकर्षक डांस मूव्स से मारना जानती है। यह प्रतिभाशाली दिवा एक फैशनिस्टा भी है और जिस तरह से वह अपने पहनावे को आसानी से कैरी करती है। वह हमेशा हमारी फैशन प्रेरणा बन जाती है। अभिनेत्री अपने आकर्षक लुक्स के साथ सुर्खियों में आने में कभी असफल नहीं होती है और उनके महंगे अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर आउटफिट हमेशा हमारे लिए खिले रहते हैं। हमेशा की तरह दिवा ने एक बार फिर अपने लुक्स से हमारा दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें -   कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13800 के पार, अबतक 452 लोगों की मौत

उर्वशी ने हाल ही में इंटरनेट पर धूम मचा दी क्योंकि उसने खुद का एक धमाकेदार वीडियो साझा किया। उर्वशी ने एक अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर माइकल सिन्को की पोशाक पहनी थी, जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है, जहां अभिनेत्री ने अरमानी शो के लिए रैंप पर शिरकत की। उनका पूरा पहनावा एक मिनी झिलमिलाता पोशाक था जिसमें एक जाल था ब्लॉसम पेस्टल प्रिंट के साथ ड्रेस पर पैटर्न फ्रिल, पूरे लुक ने उसे बहुत ही रोमांचक बना दिया।

साथ ही उस जीवंत लुक को जोड़ने के लिए उन पतले सरासर झिलमिलाते दस्ताने, उर्वशी ने अपनी आँखों को थोड़ा बोल्ड करना सुनिश्चित किया और उसके चारों ओर खेला, अभिनेत्री ने एक परफेक्ट शिमरी आईशैडो और एक विशाल विंग लाइनर और उसके नीचे काजल के साथ-साथ परफेक्ट कंटूर और ब्लश के साथ लंबी ईर्ष्या वाली लैशेज के साथ-साथ हाई पोनीटेल में बंधे बालों के साथ हाइलाइट किया। अपने लंबे टोंड कर्ल को फ्लॉन्ट करते हुए उर्वशी निश्चित रूप से दिख रही थीं। निस्संदेह हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपनी आंखों से मारना जानती है, यहां वीडियो देखें,

यह भी पढ़ें -   कोरोना वायरस वैक्सीन का ट्रायल हुआ शुरू, 80 फीसदी सफलता की उम्मीद

https://www.instagram.com/p/CYWME9MhS97/

https://www.instagram.com/p/CYWADAfIGoS/

हाल ही में उर्वशी ने 44.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ डैडी यांकी, करीम बेंजेमा, करोल जी, ब्लैकपिंक ऑफिशियल जैसी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है। काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स 2021 को जज करते हुए देखा गया था। अभिनेत्री को अरब फेम मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली।

उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” से तमिल में डेब्यू करेंगी।

यह भी पढ़ें -   Covid-19 : कोरोना से पूरी दुनिया में तबाही