कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का ताज किया अपने नाम, 31 फाइनिस्ट के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

मिस इंडिया सिनी शेट्टी

एक शानदार मुकाबले के बाद भारत को मिस इंडिया 2022 मिल गई है। 3 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया। इसमें मुकाबले के बाद सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया। कर्नाटक की सिनी शेट्टी मिस इंडिया 2022 की विजेता घोषित हुई हैं। वहीं, राजस्थान की रूबल शेखावत मिस इंडिया 2022 में फर्स्ट रनरअप घोषित हुईं, जबकि उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनरअप का ताज पहनाया गया।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

मिस इंडिया 2021 की विजेता रही मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) ने मिस इंडिया 2022 सिनी शेट्टी को क्राउन पहनाया। टॉप 5 विजेताओं में सिनी शेट्टी, रूबल शेखावत, शिनाता चौहान, प्रज्ञा अय्यागरी और गार्गी नंदी थीं। विजेता के तौर पर सेलेक्ट होने पर सिनी के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ती हुई दिखाई दी। अन्य कंटेस्टेंट्स ने उन्हें जीत के लिए बधाई भी दी।

यह भी पढ़ें -   Anjali Arora MMS Video : अंजली अरोड़ा के वीडियो पर बवाल, जानें अब क्या हुआ?
31 फाइनिस्ट के बीच कड़ा मुकाबला

हर बार की तरह इस बार भी मिस इंडिया की प्रतियोगिता अपने आप में ही खास रही। इस बार इस प्रतियोगिता में 31 हुस्न की परियों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। अगल-अगल राज्यों की विजेता मॉडल मैदान में उतरीं और उन्होंने रैंप पर धमाल मचा दिया। इस पूरी प्रतियोगिता में कुछ मॉडल्स का नाम काफी चर्चा में रहा, जिसमें झारखंड की रिया तिर्की भी शामिल हैं। लेकिन आखिरी में मिस इंडिया 2022 का ताज सिनी शेट्टी ने अपने नाम कर लिया।

सेलेब्स का जलवा देखने को मिला

मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिला। इस इवेंट के रेड कार्पेट पर जैसे ही फिल्मी सितारे उतरे, तो हर किसी की नजरें उन पर रुक गईं। तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियां कहर ढा रही थीं। इस इवेंट में गोल्डन कलर के डीप नेक ट्रांस पेरेंट गाउन मलाइका कमाल की लगीं। वहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया भी सिल्वर कलर के गिल्टरी गाउन में नजर आईं। ब्लैक एंड व्हाइट कलर के वैल बॉटम स्टाइल आउटफिट में कृति सेनन का लुक भी काफी एलीगेंट लग रहा था।

यह भी पढ़ें -   Anil Kapoor Wife Name and Photo: अनिल कपूर की पत्नी का नाम और फोटो
बतौर जज शामिल हुए ये सेलेब्स

साल 2022 की मिस इंडिया को चुनने की जिम्मेदारी एक लंबी पैनल की थी। ग्रैंड फिनाले में जजों की पैनलिस्ट में एक दो नहीं बल्कि छह सेलेब्स थे, जिसमें मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, डीनो मोरिया, राहुल खन्ना, रोहित गांधी और श्मामक डावर बतौर जज शामिल हुए। इतना ही नहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज भी इस पैनल में मौजूद थीं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।