Shubman Gill को नहीं बल्कि Sara Tendulkar इस शख्स को चाहती हैं जान से भी ज्यादा

Shubman Gill Sara Tendulkar

Shubman Gill Sara Tendulkar News: क्रिकेटर शुभमन गिल और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। सारा तेंदुलकर किस व्यक्ति को जान से भी ज्यादा प्यार करती हैं, उसका नाम सामने आ गया है। क्रिकेटर shubman gill को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

इन दिनों सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कई बार सारा और शुभमन गिल (Shubman Gill Sara Tendulkar) को एक साथ देखा गया है। लेकिन सारा तेंदुलकर का दिल शुभमन गिल के लिए नहीं बल्कि किसी और के लिए धड़क रहा है। आइए जानते हैं कौन है वह शख्स?

Sara Tendulkar love Life: बता दें कि सारा तेंदुलकर इस समय विदेश के टूर पर हैं और वहां पर उनको किसी और के साथ स्पॉट किया गया है। अब सारा का नाम इसी अजनबी के साथ जोड़ा गया है। 2017 में सारा को एक लड़के के साथ देखा गया था। इस लड़के का नाम शिखर पहाड़िया था।

इसे भी पढ़ें…

फिर पता चला था कि सारा तेंदुलकर की नजदीकियां उस शख्स के साथ बढ़ने लगी थी। शिखर के साथ सारा की नजदीकियां बढ़ने के कारण जाह्नवी कपूर की परेशानियां बढ़ गई थी।

उस समय सारा तेंदुलकर की नजदीकियां जाहन्वी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर से बढ़ने लगी थी। जिस कारण जाहन्वी को भी बहुत परेशानी हुई थी। हालांकि सारा तेंदुलकर और शिखर पहाड़िया के बीच क्या रिश्ता है, इसको लेकर कभी भी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई थी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now