जानिए Realme 2 Pro और Realme C1 की खूबियों और Specification के बारे में

realme 2 pro specifications

Realme 2 Pro और Realme C1 की ब्रिक्री फिल्पकार्ट पर हो रही है। यह बिक्री फिल्पकार्ट पर बोनांजा सेल में किया जा रहा है। Realme 2 Pro and Realme C1 दोनों ही smartphone Realme कंपनी का है। Realme 2 Pro दो वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसे बिक्री के लिए रखा गया है। खूबियों की बात करें तो रियलमी 2 का स्पेसिफिकेशन (realme 2 pro specifications) रियलमी 1 से बेहतर है। आइए जानते हैं realme c1 और realme 2 pro specifications के बारे में विस्तार से…

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Realme C1 की कीमत

Realme C1 की कीमत 7999 रुपए है। सेल के दौरान इसपर ऑफर भी दिये जा रहे हैं।

Realme C1 की Specification

Realme C1 में iPhone X नॉच डिजाइन के साथ 6.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इस smartphone में 2जीबी रैम है। इसके साथ ही फोन में Octa-core Processor दिया गया है। फोन में बैक ग्लास पैनल दिया गया है। Realme c1 google android के लेटेस्ट वर्जन 8.1 पर चलता है।

Realme C1 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के Realme c1 में AI फेसअनलॉक सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। जहां तक मेमोरी की बात है तो इसमें 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4,230mAh की बड़ी बैटरी है।

realme 2 pro specifications
Realme Smartphone

Realme 2 Pro की Specification

Realme 2 pro एक डुअल-सिम सपोर्ट वाला फोन है जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS OS 5.2 पर चलता है। इसमें 6.3-इंच का फुल एचडी (1080×2340) का डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB/ 8GB रैम ऑप्शन और Adreno 512 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 AIE प्रोसेसर दिया गया है।

Connectivity के लिहाज से देखे तो इसमें USB OTG, Wi-Fi 802.11 ac, ब्लूटूथ, 4G VoLTE और GPS दिया गया है। फोन 64 और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी है। इसमें इंटरनेट पर सर्फिंग बहुत से आसानी से किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने रियर कैमरे को लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए काफी बेहतर बताया है। कैमरों में AI फीचर्स और AR स्टीकर्स के ऑप्शन भी दिए गए हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now