जानिए Realme 2 Pro और Realme C1 की खूबियों और Specification के बारे में

Realme 2 Pro और Realme C1 की ब्रिक्री फिल्पकार्ट पर हो रही है। यह बिक्री फिल्पकार्ट पर बोनांजा सेल में किया जा रहा है। Realme 2 Pro and Realme C1 दोनों ही smartphone Realme कंपनी का है। Realme 2 Pro दो वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसे बिक्री के लिए रखा गया है।

Realme C1 की कीमत

Realme C1 की कीमत 7999 रुपए है। सेल के दौरान इसपर ऑफर भी दिये जा रहे हैं।

Realme C1 की Specification

The Kapil Sharma Show season 2: इस दिन होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलिकास्ट

Realme C1 में iPhone X नॉच डिजाइन के साथ 6.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इस smartphone में 2जीबी रैम है। इसके साथ ही फोन में Octa-core Processor दिया गया है। फोन में बैक ग्लास पैनल दिया गया है। Realme c1 google android के लेटेस्ट वर्जन 8.1 पर चलता है।

Realme C1 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के Realme c1 में AI फेसअनलॉक सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। जहां तक मेमोरी की बात है तो इसमें 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4,230mAh की बड़ी बैटरी है।

गूगल पर यह सवाल पूछना मना है… होती है ऐसी खतरनाक सजा

learn-about-the-features-and-specifications-of-realme-2-pro-and-realme-c1
Realme Smartphone

Realme 2 Pro की Specification

Realme 2 pro एक डुअल-सिम सपोर्ट वाला फोन है जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS OS 5.2 पर चलता है। इसमें 6.3-इंच का फुल एचडी (1080×2340) का डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB/ 8GB रैम ऑप्शन और Adreno 512 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 AIE प्रोसेसर दिया गया है।

मारुति सुजुकी लॉन्च कर सकती है पहली इलेक्ट्रिक कार, इस समय तक हो सकता है लॉन्च

Connectivity के लिहाज से देखे तो इसमें USB OTG, Wi-Fi 802.11 ac, ब्लूटूथ, 4G VoLTE और GPS दिया गया है। फोन 64 और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी है।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने रियर कैमरे को लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए काफी बेहतर बताया है। कैमरों में AI फीचर्स और AR स्टीकर्स के ऑप्शन भी दिए गए हैं।

(Visited 43 times, 1 visits today)
मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें