स्विमिंग पूल में बिकनी अवतार में कहर ढाती जसलीन

jasleen-matharoo-in-bikini-in-the-swimming-pool

नई दिल्ली। बिग बॉस के सीजन 12 में घर में बने पूल में इस बार के कंटेस्टेंट्स की तरफ से हलचल देखने को मिली है। हर की सीजन में बिग बॉस के घर के अंदर बने पूल के आस-पास का नजारा काफी रंगीन हुआ करता है। फिर चाहे बात सनी लियोनी की करें या कश्मीरा शाह की या फिर लोपामुद्रा या नितिभा कौल की।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

SBI ने बदल दिया कैश जमा करने का नियम, जानें नए नियम

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा

बिग बॉल के इतिहास में इन कंटेस्टेंट्स ने पूल में डुबकी लगाकर हाजारों दिलों के तार छेड़ दिया था। इस बार सीजन 12 में भी कई खूबसूरत चेहरे शामिल हुए हैं, मगर इस बार के सीजन में सबसे मज़ेदार जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की है।

यह भी पढ़ें -   अक्षय कुमार की फिल्में 2020 में दिखाएंगीं जलबा, अजय देवगन का भी रहेगा बोलबाला

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं को मिली प्रवेश की अनुमति, सुप्रीम कोर्ट ने रोक हटाई

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा

जी हां, सोशल स्ट्रीमिंग साइट वूट पर बिग बॉस के घर के अंदर की चंद झलकियां देखने को मिली हैं। जिसमें घर वाले पूल में मस्ती करते नजर आते हैं। खास बात यह है कि जसलीन इस दौरान रेड बिकनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। उस दौरान सेंटर ऑफ अट्रैक्शन जसलीन मथारू ही थीं। वैसे बिकनी में जसलीन की खूबसूरती और भी ज़्यादा निखरकर नज़र आ रही है।

चंद्रशेखर आजाद: एक प्रखर देशभक्त और अदभुत क्रांतिकारी

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा स्वीमिंग पूल के नजदीक

बता दें कि घर की चंद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ख़ास कर जसलीन और जलोटा की कुछ अनसीन वीडियो। यूं तो जसलीन उम्र में अनूप जलोटा से 37 साल छोटी हैं, मगर दोनों के प्यार का कोई जवाब नहीं है। दोनों का प्यार बिग बॉस के घर में बने पूल के किनारे भी देखा गया। अनूप, जसलीन के साथ पूल के किनारे वक्त बिताते भी नजर आए।

यह भी पढ़ें -   Anupama Parameswaran photos : अभिनेत्री अनुपमा की सदाबहार तस्वीरें

एक विरासत: आधुनिक भारत के प्रथम राष्ट्रपति भारतरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद

बिकनी में जसलीन मथारू
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।