Hindi Horoscope daily: जानिए कैसा रहेगा 27 फरवरी का दिन आपके लिए

hindi horoscope daily

Hindi Horoscope daily: आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा 27 फरवरी का दिन आपके लिए

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now


मेष:

आज आप जिस बात की आशंका कर रहे हैं वह बात नही होगी। यदि आप किसी वसूली पर जा रहे हैं तो वहां जाना सार्थक हो सकता है। किसी से कोई वादा भी नहीं करें। दूसरों की मदद करेंगे तो आपके सभी कार्य बनते जाएंगे।


वृषभ:

आज आपके कंधे पर कुछ अतिरिक्त कार्यभार आ सकता है। यदि आप नौकरी में हैं तो कोई नया काम आपको सौंपा जा सकता है। रही बात घरेलू समस्याओं की वहां भी और जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। हो सकता है कोई ठोस सलाह आपके काम आ जाएं।


मिथुन:

कुछ उत्तरदायित्व वाला काम आज आपको मिलने वाला होगा। चलते फिरते भी अचानक में कोई प्रियजन मिल सकता है जिसकी तत्काल मदद भी आपको करनी होगी। कुछ कठिनाई के बावजूद आप स्वयं को कमजोर नहीं समझें।


कर्क:

एकाएक ही आवेश के वशीभूत होकर आप कभी कभी भारी गलती कर बैठते हैं। ऐसे मे फिर आगे चलकर वहीं कार्य आपके लिए मुसीबत बन जाता है। कृपया दूसरों के लिए अच्छा जरूर सोचें और करें भी।


सिंह:

अपने चारों तरफ के वातावरण पर कड़ी नजऱ रखनी होगी। आपको पता होना चाहिए कि आपके आस-पास क्या हो रहा है। कोई व्यक्ति जो आपका विरोधी है या फिर बिजनस में राइवल उसका पूरा ध्यान आपके पीछे लगा हुआ है।


कन्या:

कोई आपसे प्रेम प्रणय का हाथ बढ़ा रहा है तो अपना स्टेट्स देखकर ही उसका जवाब दें। हो सकता है वह आपसे कोई शारीरिक फायदा उठाना चाह रहा होगा। कुछ फेर बदल भी आपको अपने कार्यक्षेत्र में करनी हैं जिनके द्वारा भी सहयोग मिल सकता है उसे लेकर अपने काम को अपडेट कर लें।


तुला:

यदि आप किसी उलझन में हैं या फिर किसी प्रेमीजन के किसी ऑफर से परेशान हैं तो आपको अपनी मजबूरी या असमर्थता साफ साफ जाहिर कर देना चाहिए और कोई ऐसा संकेत भी नहीं देना चाहिए जिससे आपके रिलेशन खराब हों।


वृश्चिक:

यदि आप आज कोई नई नौकरी खोज रहे हैं या फिर नया कारोबार करना चाहते हैं तो अपने ही इर्द गिर्द लोगों की मदद लें। हो सकता है इनमें से कोई आपके लिए मददगार साबित हो जाए। आपने अपने स्तर पर जो भी करना है उसे समय रहते ही कर लें।


धनु:

आज आप अपने काम को निकालने में कुछ जल्दीबाजी करें। यदि आप ढीले रहे तो सभी महत्वपूर्ण कार्य और भी विलंब का शिकार हो सकते हैं। हो सकता है जिस कार्यभार को आप प्राप्त करना चाहते हैं वहां कोई पहले पहुंचकर अपना उल्लू सीधा कर ले।


मकर:

आज आपके लिए किसी पुराने संकल्प को पूरा करने का दिन है। आपने किसी देवता के मंदिर में मनौती मांग रखी है तो उसके लिए तत्परता से निकल पड़ें। जितना भी आप किसी मामले को लंबा खींचने की कोशिश में रहेंगे आगे चलकर उसी में आपकी मुसीबत बढ़ जाएगी और खर्च भी।


कुंभ:

काफी अर्से बाद आपके रूटीन लाइफ मे बदलाव आ रहा है। यदि कोई नया ओहदा या पद आपको मिल रहा है तो आप उसके स्वीकार करने में देर नहीं लगाये हो सकता है यहीं से आपके लिए तरक्की का द्वार खुल जाए।


मीन:

आज आपको सज धजकर कहीं पर जाना पड़ सकता है या फिर किसी सभा समारोह के लिए तैयार होना पड़ सकता है। फिजूल की तड़कभड़क से दूर रहें और किसी शान दिखाने वाले व्यक्ति से अपना मुकाबला नहीं करें। आज आपके लिए कुछ लोगों का ध्यान भी आकर्षित होगा।

Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल कॉलम पर रोज अपना भविष्यफल पढ़ें । Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल कॉलम में सभी बारह राशियों का भविष्यफल पढ़ें और अपने दिन को खुशनुमा बनाएं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now