Palmistry Tips: हाथ की रेखाएं बता देती हैं कि आपकी मृत्यु कैसे होगी, कहीं आपके हाथ में भी है यह रेखा?

हाथ की रेखाएं बता देती हैं कि आपकी मृत्यु कैसे होगी

Palmistry News in Hindi: हाथ की रेखाएं यह बता देती हैं कि आपकी मृत्यु किस तरह से होगी। जीवन का अंतिम सत्य मृत्यु होती है। जिस व्यक्ति का जन्म हुआ है, उसकी मृत्यु निश्चित है। अंतिम सत्य होने के बावजूद लोगों को मरने से डर लगता है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिरी समय में उनकी मौत कैसे होगी?

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

हस्तरेखा ज्योतिष में इस सवाल का जवाब है। हाथ में कुछ ऐसी रेखाएं होती है जो यह संकेत देती है कि हमारी मृत्यु किस प्रकार से होगी। इस जीवन में सबसे बड़ा सत्य मृत्यु ही है। जो भी व्यक्ति इस धरती पर जन्म लिया है, उसकी मृत्यु निश्चित है। आइए जानते हैं कि हस्तरेखा की स्थितियों के बारे में जो मृत्यु के बारे में संकेद देती हैं।

यह भी पढ़ें -   Aaj ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा 2 मार्च का दिन आपके के लिए

जीवन रेखा पर स्टार का निशान होना

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिस व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा पर स्टार का चिन्ह होता है, ऐसे लोगों की मौत स्वाभाविक नहीं होती है। ऐसे लोग अकाल मृत्यु के शिकार होते हैं। इन लोगों की मौत बीमारी से, आत्महत्या करने से और हत्या आदि से होती है।

जीवन रेखा पर क्रॉस का निशान

यदि किसी जातक की हथेली के जीवन रेखा को कोई अन्य रेखा क्रॉस करती है या काट देती है तो ऐसे व्यक्ति की मृत्यु अचानक हो जाती है। ऐसे लोग ज्यादा लंबे समय तक जीवित नहीं रहते हैं। यदि किसी व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा के अंत में बिंदु जैसा निशान होता है तो उस व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में हो सकती है।

यह भी पढ़ें -   Subah Subah Saap Dekhna - सुबह-सुबह सांप देखने का क्या मतलब होता है?

जीवन रेखा गहरी और मोटी होना

यदि किसी व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा शुरुआत में काफी ज्यादा गहरी और मोटी हो लेकिन आगे बढ़ने के साथ धीरे-धीरे पतली होती जाए तो ऐसा व्यक्ति हमेशा बीमारी से ग्रस्त रहते हैं और बीमारी के कारण उनकी अकाल मृत्यु हो जाती है। ऐसे व्यक्ति के जीवन में कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

डिस्क्लेमर – यहां पर दी गई जानकारी की विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।