Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा 19 फरवरी का दिन

Daily Horoscope in Hindi

Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा 18 फरवरी का दिन आपके लिए।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

मेष:

आज का दिन आपके लिए मिश्रित फल कारक है। नवम भाग्य भाव में चंद्रमा राज्य से सम्मान तथा रूके कार्यों की सिद्धि कारक है। धार्मिक यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगति होगा। शुभ व्यय कीर्ति की वृद्धि होगी। संतान पक्ष से मन को संतोष मिलेगा।


वृषभ:

राशि का स्वामी शुक्र एकादश आय प्रमुख केंद्र भाव में राज्य मान-प्रतिष्ठा की वृद्धि कारक है। चंद्रमा अष्टम भाव में मंत्रणा शक्ति का विस्तार और सत्तारूढ़ महान व्यक्तियों की कृपा से धन लाभ कराएगा। अवसर लाभ उठाने के लिए सचेत रहें।


मिथुन:

आपकी राशि का स्वामी बुध कुंभ राशि सूर्य के साथ नवम भाव में अस्त चल रहा है। अकारण शत्रुत्पत्ति, निर्मूल चिंताकारक है। आज सप्तम चंद्रमा, माता को कष्ट कर सकता है। व्यवसाय में सावधानी बरतें और जोखिम के कामों से दूर रहें।


कर्क:

आज का दिन आपके लिए सुख-शांति का रहेगा। पिछले कई दिनों से चला आ रहा तनाव आज कुछ कम हो जाएगा। राशि का स्वामी चंद्रमा पंचम भाव में पराक्रम वृद्धि और कोर्ट कचहरी में विजय कारक है। राशि पर वृश्चिक राशि का गुरू पत्नी को रोग मुक्त व पत्नी पक्ष से लाभकारक रहेगा।

यह भी पढ़ें -   Hindi Horoscope - जानिए कैसा रहेगा 26 फरवरी का दिन

सिंह:

आपकी राशि का स्वामी सूर्य सप्तम भाव में कुंभ राशि का होकर संचार कर रहा है। चंद्रमा पंचम भाव में अकस्मात बड़ी मात्रा में लाभ कराकर कोष वृद्धि करेगा। सांय के समय हर्षदायक समाचार मिलेगा। रात्रि में किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर मिल सकता है।


कन्या:

आज का दिन आपके स्वास्थ्य एवं सुस्त पड़े कारोबार में सुधार का दिन है। इच्छित धन लाभ होने से मनोबल बढ़ेगा। पत्नी व संतान पक्ष से संतोषजनक समाचार से हर्षित होंगे। महान पुरूषों के सहयोग से शत्रुओं पर बढ़त प्राप्त होगी। रिश्तेदारों से मनोमालिन्य दूर करने का दिन है।


तुला:

आपकी राशि के स्वामी शुक्र का मीन में प्रवेश हो चुका है। राजनीतिक क्षेत्र में कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। सांसारिक सुख भोगों का विस्तार तथा परिवार में हर्ष मंगलमय परिवर्तन के योग बन रहे हैं। रात्रि में किसी विशेष समारोह में महान व्यक्ति के मिलने से महत्वपूर्ण कार्य में गति आएगी।

यह भी पढ़ें -   Palmistry Tips: हाथ की रेखाएं बता देती हैं कि आपकी मृत्यु कैसे होगी, कहीं आपके हाथ में भी है यह रेखा?

वृश्चिक:

आज का दिन विशेष व्यस्त एवं तनाव मुक्त रहेगा। आपकी राशि से तृतीय शनि योग बना हुआ है। विेवेक से काम लें, निकटवर्ती लोगों से व्यर्थ के विवाद में न उलझें, हानि हो सकती है। स्वास्थ्य भी न्यून रहेगा, खानपान में सावधानी बरतें।


धनु:

आपकी राशि पर मंगल अग्रि, चोर भायकारक है। सप्तम भाव में मिथुन राशि राहु भी व्यर्थ व्यय व पत्नी को कष्टकारक है। नजदीक व दूर की सकारणीय यात्रा के प्रसंग प्रबल होंगे। द्वितीय भाव में मकर राशि का चंद्रमा सांयकाल कुछ अच्छे समाचार व मन को संतोष देगा।


मकर:

आज का दिन प्रभाव प्रताप का बढ़ाने वाला है। द्वादश व्यय भाव में चंद्रमा भूमि, जमीन-जायदाद के कार्यों से अकल्पित लाभ कारक है। श्रेष्ठ पुरूषों के मिलने से मन में प्रसन्नता होगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से राज्य में बिगड़ा काम बन जाएगा।

यह भी पढ़ें -   Horoscope in Hindi: जानिए कैसा रहेगा 29 फरवरी का दिन आपके लिए

कुंभ:

आपकी राशि का स्वामी शनि, मकर राशि का होकर द्वादश भाव में विराजमान है। चंद्रमा आज एकादश घर में आय के नए स्रोत विकसित करेगा। शत्रु व प्रतिद्वंदी पक्ष पराजित होंगे। नया परिचय स्थाई मित्रता में परिवर्तन होगा। समय का लाभ उठाएं।


मीन:

राशि का स्वामी देवगुरू पिछले कईं दिनों से धनु राशि का होकर दशम भाव में चल रहा है। चंद्रमा भी आज एकादश घर में उत्तम संपत्ति प्रदान करेगा। खोया हुआ धन या रूका हुआ पैसा मिल जायेगा। मंत्रणा शक्ति के बल पर किसी कठिन समस्या का समाधान भी हो जाएगा।

Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल कॉलम पर रोज अपना भविष्यफल पढ़ें । Daily Horoscope in Hindi: आज का राशिफल कॉलम में सभी बारह राशियों का भविष्यफल पढ़ें और अपने दिन को खुशनुमा बनाएं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।