Trishakar Madhu के इस Video ने मचाया बवाल, 50 करोड़ व्यूज हुए पार

Trishakar Madhu Video

Trishakar Madhu Video: भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री तृषाकर मधु बीते दिनों अपने एमएमएस (MMS) की वजह से चर्चा में थी। अब त्रिशाकर मधु का एक वीडियो (Trishakar Madhu Video) तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 50 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। ए राजा जाई ना गाने को दर्शकों द्वारा बहुत सारा प्यार मिल रहा है।

बता दें कि त्रिशाकर मधु के इस गाने को अभी तक 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को म्यूजिक वाइड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। तबसे लेकर आज तक इस गाने को दर्शकों द्वारा लगातार देखा जा रहा है। यह भी देखें- Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद शिल्पी ने किया यह काम, बोली…

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (अंतरा विश्वास) का फिल्मों से लेकर टीवी तक का सफर

आज के दौर में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) काफी हद तक सफल हो चुका है और हर तरफ इस का बोलबाला है। यूट्यूब पर भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) का कोई ना कोई गाना रिलीज होता ही रहता है। इन गानों को भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिलता है। खेसारी लाल यादव के गाने बैक टू बैक रिलीज होते रहते हैं।

यूट्यूब पर इस वक्त त्रिशाकर मधु का जो वीडियो (Trishakar Madhu Video) वायरल हो रहा है, उस गाने का बोल है ‘ए राजा जाए ना बहरिया’। इस गाने में त्रिशा कर मधु और राकेश मिश्रा का रोमांस दर्शकों को पागल बना रहा है। गाने में तृषाकर मधु की हॉटनेस का तड़का लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। इसमें एक्ट्रेस के किलर मूव्स बखूबी तौर पर दिखाए गए हैं।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी सिनेमा: आखिर किस बात पर आया खेसारी लाल यादव को इतना गुस्सा

गाने के बोल शुभकांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं और संगीत एडीआर आनंद ने दिया है। वीडियो (Trishakar Madhu Video) का डायरेक्शन पंकज सोनी के सानिध्य में हुआ है। त्रिशाकर मधु के इस गाने को अबतक 19 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।