Shubhi Sharma Husband Name – शुभी शर्मा के पति का क्या नाम है?

Shubhi Sharma Husband Name

Shubhi Sharma Husband Name – शुभी शर्मा भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। शुभी शर्मा ने कई भोजपुरी फिल्मों में शादीशुदा लड़की की भूमिका निभाई है। इस कारण भोजपुरी दर्शकों के मन में यह जानने की ललक रहती है कि शुभी शर्मा की शादी हुई है या नहीं। शुभी शर्मा के पति (Shubhi Sharma Husband) का क्या नाम है? शुभी शर्मा का कोई Boyfriend है कि नहीं?

शुभी शर्मा का फिल्मी सफर – Shubhi Sharma careen in bhojpuri film industry

उन्होंने दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ‘, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे जैसे भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। शुभी शर्मा की पहली भोजपुरी फिल्म ‘Chalni Ke Chaalal Dulha (चलनी के चालल दुल्ला)’ थी। यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए शुभी शर्मा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (अंतरा विश्वास) का फिल्मों से लेकर टीवी तक का सफर
शुभी शर्मा का पारिवारिक जीवन – Shubhi Shama Family life

शुभी शर्मा रहने वाली राजस्थान की हैं। उनका जन्म राजस्थान के जयपुर में हुआ है। Actress Shubhi Sharma का जन्मदिन 28 मार्च 1986 है। उनके घर में उनकी माता के अलावा दो भाई और एक बहन भी है। अभिनेत्री के पिता के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। शुभी शर्मा की माता का नाम रूपा शर्मा है। उनकी बहन का नाम अनु शर्मा और दो भाईयों का नाम क्रमश: कृपा शर्मा और राहुल शर्मा है।

Shubhi Sharma Husband Name – अभिनेत्री शुभी शर्मा की अभी शादी नहीं हुई है। उनका न तो कोई Boyfriend है। अभिनेत्री अपनी माता, बहन और भाई के साथ अपने घर में रहती हैं। वैसे तो वो रहने वाली जयपुर, राजस्थान की हैं लेकिन उनका एक घर बिहार में भी है। उन्होंने स्नातक तक की पढ़ाई की है। उनका मुख्य पेशा अभिनय और गायन है। वो टेलीविजन की दुनिया में भी अपना योगदान देती हैं।

यह भी पढ़ें -   फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज डेट बदली, अब 13 अप्रैल को पर्दे पर दिखेगी

शुभी शर्मा ने भोजपुरी सिनेमा में खुद को अपनी मेहनत और अभिनय के बल पर स्थापित किया है। उन्होने बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी कई आइटम सॉन्ग किया है। तो सभी भोजपुरी दर्शकों में पता चल गया होगा कि शुभी शर्मा की अभी शादी नहीं हुई है और उनका कोई पति नहीं है।